»   » रानी-करीना के साथ हमबिस्तर हुए आमिर खान

रानी-करीना के साथ हमबिस्तर हुए आमिर खान

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

आमिर खान के चाहने वालों के लिए एक अच्छी खबर है। आमिर खान की फिल्म तलाश का वीडियो आउट हो गया है। शाहरूख खान की फिल्म जब तक है जान...के फर्स्ट लुक के बाद ही फरहान अख्तर ने तलाश की वीडियो आउट किया है जिसके कारण एक बार फिर से खान बंधुओं में खासी टक्कर हो गयी है।

Talaash
फिल्म तलाश में एक बार फिर से आमिर खान को आप एक नये लुक में देखेंगे। फिल्म में वो पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका में हैं। फिल्म में उनके साथ रानी मुखर्जी और करीना कपूर हैं। रानी आमिर खान की पत्नी बनी हैं तो करीना ने फिल्म में कार्ल गर्ल का रोल निभाया है। जो वीडियो आउट हुआ है उसमें आमिर खान के साथ रानी और करीना के काफी इंटिमेट सींस है।

वैसे आमिर की फिल्मों में किसिंग सींस तो होते हैं जिसे लोग काफ पसंद करते हैं लेकिन ऐसा पहली बार होगा जब आमिर को आप पर्दे पर इंटिमेट होते देखेंगे। वीडियो काफी स्पाइसी है।

हो सकता है कि द देल्ली बेली की असर आमिर पर अभी तक हो इसलिए वो इतने बोल्ड किरदार में दर्शकों के बीच आने वाले हैं। फिलहाल वीडियो ने इंटरनेट पर खासी भीड़ बटोर ली है अब देखते हैं कि सिनेमा घरों में बटोर पाती है कि नहीं।

English summary
Talaash Promo Out.Rani will play the role of Aamir Khan’s wife and Kareena will play the role of prostitute, shares some intimate scenes with Aamir.
Please Wait while comments are loading...