For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Pics of the Day: फोटोग्राफर्स देखते ही चिढ़ गए तैमूर, कैमरे देखकर खूब चिढ़ाया मुंह

    |

    तैमूर अली खान की तस्वीरें किसी का भी दिन बना देती हैं। वहीं तैमूर को भी कैमरों से बेहद प्यार है। लेकिन आज शायद तैमूर अपनी अच्छी तस्वीरें खिंचवाने के मूड में नहीं थे। तैमूर, सैफ के साथ कहीं जा रहे थे और कैमरे देखते ही उनका मूड कुछ अलग करने का हुआ।

    तैमूर फोटोग्राफर्स को देखते ही मुंह चिढ़ाने लगे। और तरह तरह के मुंह बनाते उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं।

    वाकई तैमूर की ये तस्वीरें देखकर आपको एक बात तो माननी पड़ेगी कि एक्सप्रेशन देने के मामले में वो वाकई करीना कपूर से कहीं आगे निकल चुके हैं।

    आजकल कोरोना वायरस महामारी के हर कोई घर में बंद हो चुका है लेकिन कुछ लोग इस समय का फायदा पूरी तरह से उठा रहे हैं।

     कभी आता है प्यार

    कभी आता है प्यार

    गौरतलब है कि हाल ही में तैमूर अली खान कैमरे देखते ही इतने खुश हो गए थे कि पापा सैफ और मम्मी करीना को कह कह कर कैमरों की तरफ हाय करने का इशारा किया था। थक हारकर सैफ - करीना ने कैमरों पर Hi किया।

     कभी आता है गुस्सा

    कभी आता है गुस्सा

    लेकिन यही तैमूर कभी कभी कैमरे देखकर नाराज़ भी हो जाते हैं। ये तस्वीर, दीवाली के समय की है जब तैमूर कैमरे देखकर मुंह बनाने लगे थे।

    घर में बंद है परिवार

    घर में बंद है परिवार

    गौरतलब है कि इस समय पूरा बॉलीवुड ठप पड़ा है और यही कारण है कि सैफ और करीना को तैमूर के साथ काफी वक्त बिताने का मौका मिल रहा है। करीना हाल ही में लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग से वापस आई हैं।

    ऐसे समय गुज़ार रहे सैफ - करीना

    ऐसे समय गुज़ार रहे सैफ - करीना

    इस समय सैफ अली खान जहां किताबें पढ़कर अपना वक्त गुज़ार रहे हैं वहीं करीना कपूर, इंस्टाग्राम करके अपना वक्त निकाल रही हैं।

    तैमूर का टाईमपास

    तैमूर का टाईमपास

    अब ऐसे में तैमूर का टाईमपास कैसे हो रहा है, ये पता नहीं। हालांकि तैमूर को पेंटिंग करना काफी पसंद है और उन्हें अपना यूकेलेले भी काफी पसंद है।

    नया नया शौक

    नया नया शौक

    हाल ही में तैमूर ने नया नया शौक पाला है गार्डनिंग का। कुछ समय पहले वो गार्डन में साग सब्ज़ी काटते दिखाई दिए थे।

     पूरा बचाव

    पूरा बचाव

    इस समय कोरोना से बच्चों को पूरा बचाने की सलाह दी जा रही है। यही कारण है कि होली के मौके पर जब एक फैन, सेल्फी के पीछे पड़ गई तो करीना को उसे झिड़कना पड़ा।

     रोज़ हो रही है घुमाई

    रोज़ हो रही है घुमाई

    अब चूंकि इस समय स्कूल कॉलेज बंद है इसलिए तैमूर रोज़ सैफ और करीना के साथ घूमते नज़र आ जाते हैं। पिछले रविवार को तैमूर, आईसक्रीम खाते दिखाई दिए थे।

    नानी के साथ समय

    नानी के साथ समय

    अब छुट्टी का मौका है तो तैमूर अपनी नानी के साथ भी काफी समय बिताते दिख रहे हैं। वहीं हाल ही में वो अपनी मासी करिश्मा कपूर के घर भी गए थे।

    सबकी आंखों के तारे

    सबकी आंखों के तारे

    तैमूर की ये तस्वीरें हर किसी का दिन बना देती हैं। खासतौर से आजकल जब हर कोई इतने तनाव में है तो ये तस्वीरें झट से किसी की भी टेंशन दूर कर सकती हैं।

    English summary
    Taimur Ali Khan’s pics are loved by everyone. Today he was spotted making faces at the photographers. See the viral pictures.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X