For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तैमूर ने टीवी पर दिया पहला इंटरव्यू, एंकर से ही पूछने लगे सवाल, देखिए वायरल वीडियो

    |

    सैफ अली खान ने हाल ही में न्यूज़ चैनल टाइम्स नाउ को एक इंटरव्यू दिया और इस इंटरव्यू के दौरान अचानक ही फैन्स को मिल गया तैमूर अली खान का पहला टीवी इंटरव्यू। और किसी की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा।

    दरअसल, सैफ अली खान टाईम्स नाऊ की एंकर को इंटरव्यू के दौरान बता रहे थे कि इस समय उनका खाली समय कैसे बीत रहा है। वहीं उनसे पूछा गया कि वो दर्शकों को कुछ अच्छी किताबें बताएं।

    इसके बाद जनता ने वो देखा जिसकी किसी को ज़्यादा उम्मीद नहीं थी। सैफ अली खान तैमूर को कैमरे पर ले आए। यहां देखिए मज़ेदार तस्वीरों में कैसे आगे बढ़ा ये किस्सा -

    पहली बार कैमरे पर

    पहली बार कैमरे पर

    सैफ वीडियो कॉल के ज़रिए इंटरव्यू दे रहे थे तभी उन्हें कोई आवाज़ देते नज़र आया। एंकर ने खुशी से पूछा कि क्या ये तैमूर की आवाज़ है? फिर उन्होंने सैफ से गुज़ारिश भी कर डाली कि तैमूर को परदे पर लेकर आएं।

    जनता भी खुश

    जनता भी खुश

    सैफ ने तैमूर को गोदी में लिया और परदे पर आ गए। तैमूर हल्क का मास्क और दस्ताने पहनकर खेल रहे थे। सैफ ने तैमूर का मास्क उतारा और वो पहली बार टीवी पर थे।

    एंकर भी हैरान

    एंकर भी हैरान

    एंकर तैमूर को बताने लगी कि सब उन्हें कितना पसंद करते हैं। तैमूर कुछ समझने की कोशिश कर रहे थे। दरअसल, ये वीडियो One way call था जहां दर्शक और एंकर सैफ को देख सकते थे लेकिन सैफ एंकर को नहीं देख सकते थे। लिहाज़ा तैमूर सिर्फ आवाज़ सुन सकते थे।

    बस एक सवाल

    बस एक सवाल

    जब कुछ समझ नहीं आया और एंकर तैमूर से बातें करती रही तो तैमूर ने ज़ोर से चिल्लाकर पूछा कि आखिर आप हैं कहां? बस तब से ये वीडियो तेज़ी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

    बस तैमूर के दीवाने

    बस तैमूर के दीवाने

    इसके बाद तैमूर चले गए और सैफ ने इंटरव्यू में दर्शकों को कुछ ज़रूरी बातें बताईं और देश के मौजूदा हालात के बारे में बात की लेकिन अब सैफ की बातों में किसी को भी ज़्यादा दिलचस्पी थी नहीं।

    फिर से गुज़ारिश

    फिर से गुज़ारिश

    टाइम्स नाऊ एंकर नविका कुमार ने सैफ अली खान से एक बार फिर गुज़ारिश कर डाली कि अगर हो सके तो तैमूर को वापस कैमरे पर ले आएं। सैफ उनकी बात टाल नहीं पाए और तैमूर को लेने चले गए।

    मज़ेदार जवाब

    मज़ेदार जवाब

    सैफ ने वापस आकर बताया कि तैमूर अभी नहीं आ सकते क्योंकि फिलहाल वो पॉटी करने गए हैं। नविका को भी कहना पड़ा कि ऐसे समय में किसी को डिस्टर्ब करना सही नहीं है।

    साईकिल की सवारी

    साईकिल की सवारी

    गौरतलब है कि लॉकडाउन के कारण तैमूर आजकल अपना समय साईकिल चलाकर काट रहे हैं। साईकिल की सवारी करती उनकी ये तस्वीरें तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हुईं।

    सीख रहे हैं बागबानी

    सीख रहे हैं बागबानी

    वहीं तैमूर अली खान बागबानी भी सीख रहे हैं और सैफ उनके साथ काफी समय बिताकर उन्हें नई चीज़ें सिखा रहे हैं।

    जुड़े हुए हैं स्टार्स

    जुड़े हुए हैं स्टार्स

    इस समय पूरा बॉलीवुड, सरकार के आदेश का पालन करते हुए घर में बंद है। सैफ अली खान और करीना कपूर भी घर पर ढेर सारा समय नन्हें तैमूर के साथ बिता रहे हैं। लेकिन साथ ही लोगों को लगातार इंटरटेन करने के लिए स्टार्स सब कुछ करने की कोशिश कर रहे हैं।

    English summary
    During coronavirus lockdown Taimur Ali Khan along with Saif Ali Khan gave his first TV interview to news channel Times Now which is going viral on the internet.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X