For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'रिप्ड जीन्स' विवाद पर ताहिरा कश्यप ने शेयर किया बिकिनी VIDEO, दिया मुंहतोड़ जवाब, जमकर तारीफ

    |

    बॅालीवुड एक्ट्रेस आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप बेबाक तरीके से हर मामले पर अपनी राय जाहिर करती हैं। फिलहाल बीते कुछ दिनों से माहौल रिप्ड जींस को लेकर बना हुआ है। जहां रिप्ड जींस को लेकर सोशल मीडिया पर कई पोस्ट किए जा रहे हैं।

    आपको बता दें कि ताहिरा ने इंस्टाग्राम के जरिेए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के फटी जीन्स वाले बयान को लेकर बॅालीवुड से कई स्टार्स ने अपना रिएक्शन जाहिर किया है। ताहिरा ने बिकिनी में अपना एक वीडियो शेयर किया है जो कि काफी तेजी से देखा जा रहा है।

    अपनी इस तस्वीर के साथ ताहिरा ने कैप्शन भी लिखा है और सीएम तीरथ सिंह के बयान पर निशाना साधा है। ताहिरा ने कम शब्द में ही तीरथ सिंह को करारा जवाब दिया है जो कि खबरों में छाया हुआ है।

    रीप्ड जींस मैंने नहीं पहनी है

    रीप्ड जींस मैंने नहीं पहनी है

    ताहिरा कश्यप ने अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि कम से कम मैंने रिप्ड जींस नहीं पहनी है। ताहिरा के इस कमेंट को रीप्ड जींस विवाद से जोड़ कर देखा जा रहा है।

    नव्या ने बोला अपनी मानसिकता बदलो

    नव्या ने बोला अपनी मानसिकता बदलो

    इससे पहले नव्या नवेली नंदा ने भी अपनी तीखी प्रतिक्रिया इस पर जाहिर की थी।नव्या ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है कि WTF, हमारे कपड़े बदलने से पहले अपनी मानसिकता बदलिए क्योंकि यहां हैरान करनेवाली चीज सिर्फ ऐसे मैसेज और कॅामेंट्स हैं जिन्हें समाज में भेजा जा रहा है।

    जया बच्चन ने बोला आप तय कैसे कर सकते हैं

    जया बच्चन ने बोला आप तय कैसे कर सकते हैं

    जया बच्चन ने भी इस पर सवाल उठाते हुए कहा था कि आप आज के ज़माने में इस तरह की बात कर ही कैसे सकते हैं? आप तय करेंगे कि लोगों ने कैसे कपड़े पहने हैं?

    उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा था

    उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा था

    बता दें कि देहरादून में एक वर्कशॅाप के दौरान उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा था कि रिप्ड जींस हमारे समाज के टूटने का मार्ग प्रशस्त कर रही है।

    ताहिरा के पोस्ट पर रिएक्शन

    ताहिरा के पोस्ट पर रिएक्शन

    गौरतलब है कि ताहिरा कश्यप के इस पोस्ट पर भूमि पेडनेकर, एकता कपूर और हुमा कुरैशी ने कमेंट करते हुए उनके इस कमेंट की तारीफ की है।

    ये कैसे संस्कार हैं

    ये कैसे संस्कार हैं

    ज्ञात हो कि सीएम तीरथ सिंह रावत ने ये भी कहा था कि महिलाएं फटी जीन्स पहनकर चल रही हैं, क्या ये सब सही है। ये कैसे संस्कार हैं, बच्चों में कैसे संस्कार आते हैं, ये अभिभानकों पर निर्भर करता है।

    English summary
    Tahira kashyap share bikini pic gave her response on ripped jeans,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X