For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पति आयुष्मान खुराना के साथ 20 साल के रिश्ते पर बोलीं ताहिरा कश्यप- मैं प्यार की प्यासी, देखिए VIDEO

    By Filmibeat Desk
    |

    बॅालीवुड के लोकप्रिय कपल में एक नाम आता है ताहिरा कश्यप और आयुष्मान खुराना का। ताहिरा और आयुष्मान एक दूसरे के लिए सोशल मीडिया के जरिए अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। इस बार भी ताहिरा ने अपने पति आयुष्मान के साथ जीवन के 20 साल पूरे होने पर अपनी भावना व्यक्त की है।

    आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप का अनोखा रिश्ता भी ऐसा ही हैं, जो जितना पुराना हैं, उतनी ही मजबूत इन दोनों के रिश्तों की नींव हैं। हर उतार-चढ़ाव से गुजर कर आज भी इन-दोनो के बीच प्यार नया ही लगता हैं।

    कोरोना पॉजिटिव होने के बाद फिल्म के सेट पर पहुंची गौहर खान, तोड़ा बड़ा नियम, बीएमसी ने दर्ज की FIRकोरोना पॉजिटिव होने के बाद फिल्म के सेट पर पहुंची गौहर खान, तोड़ा बड़ा नियम, बीएमसी ने दर्ज की FIR

    अपनी बीसवीं सालगिरह के इस मुबारक मौके पर ताहिरा ने अपने पति और बॉलीवुड के चहेते आयुष्मान खुराना को ढेर सारी बधाइयां दी और सोशल मीडिया पर एक अलग अंदाज से आयुष्मान के लिए प्यार उड़ेल दिया जिसे पढ़कर आप का दिल भी पिघल जाएगा ।

    ताहिरा ने लिखा ' नफरत करनेवालो को ये अटपटा लगे।

    मैं भी कभी उस तरह की सोच रखती थी लेकिन मैं खुशनसीब हू कि आज मैं स्पेक्टरम के दूसरी तरफ हु। मैं प्यार की प्यासी और बिना किसी आशा और उम्मीदो से,आपसे प्यार हैं मेरा ' @ayushmannk #happyanniversary #oganniversary #20years".
    ताहिरा कश्यप एक सशक्त महिला बनकर अपनी पहचान बना रही हैं।

    गौरतलब है कि कुछ साल पहले कैंसर से जंंग जीतने के बाद ताहिरा कश्यप एक सशक्त महिला के तौर पर उठकर अपनी एक नई पहचान बनाई है।ऑस्कर नामांकित फ़िल्म बिट्टू के जरिये भी ताहिरा अपने असीम कला का परिचय दे रही हैं।ताहिरा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि नफरत करने वालों को ये अटपटा लगे।

    अमिताभ बच्चन के दूसरे आंख की सर्जरी, भावुक होकर लिखा- मेरी जिंदगी बदलने वाला अनुभवअमिताभ बच्चन के दूसरे आंख की सर्जरी, भावुक होकर लिखा- मेरी जिंदगी बदलने वाला अनुभव

    English summary
    Tahira Kashyap Khurrana wishes husband Ayushmann with an adorable post,here read all details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X