For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ट्रेक के दौरान पहाड़ी की सफाई करती हुई नज़र आई ताहिरा कश्यप खुराना

    By Filmibeat Desk
    |

    हाल ही में, ताहिरा कश्यप खुराना ने प्रकृति के बीच अपने परिवार के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए समय निकाला। ताहिरा ने कसौली के पहाड़ों में अपनी ट्रेकिंग की झलकियाँ साझा कीं, साथ ही अपने प्रशंसकों और अनुयायियों से प्रकृति का सम्मान करने का आग्रह किया।

    लेखक और फिल्म निर्माता ने प्रकृति की शांति का आनंद लेते हुए पहाड़ों के बीच अपने पिता, पेट डॉग पीनट, और बेटे की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए। ताहिरा ने इस बात पर भी प्रकाश डाला कि पहले कुछ लोगों ने पहाड़ी की चोटी पर कूड़ा डाला था, जिसे उन्होंने अपने परिवार के साथ मिलकर साफ किया था।

    ताहिरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कहा, "और हमने इस पहाड़ी की चोटी को भी साफ किया, जिसे हमसे पहले कुछ निनकम्पोप्स ने गंदा कर दिया था! काश हम सभी प्रकृति का सम्मान कर पाते।"

    हाल ही में, ताहिरा ने अपनी पांचवीं किताब 'द 7 सिन्स ऑफ बीइंग ए मदर' की घोषणा की, जिसमें उनके मातृत्व की यात्रा के साथ-साथ उनकी मजाकिया शैली में खुशियों, संघर्षों और नकारात्मकता को दर्शाया गया है।

    इंदिरा गांधी की 'इमरजेंसी' का निर्देशन करेंगी कंगना रनौत,इंदिरा गांधी की 'इमरजेंसी' का निर्देशन करेंगी कंगना रनौत,"इस फिल्म को मुझसे बेहतर कोई डायरेक्ट नहीं कर सकता"

    पिछले साल अपनी पुस्तक 'द 12 कमांडमेंट्स ऑफ बीइंग ए वूमन' की सफलता के बाद, संगरोध लेखक ने महामारी के बीच अपनी दूसरी पुस्तक लिखी, जिसके साल के अंत में रिलीज होने का अनुमान है।

    ताहिरा कश्यप खुराना अन्य परियोजनाओं के साथ नेटफ्लिक्स की फील्स लाइक इश्क के साथ अपनी लघु फिल्म की रिलीज के लिए भी तैयार हैं।

    English summary
    Tahira Kashyap Khurrana trekking with family share pics of cleaning
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X