For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ताहिरा कश्यप खुराना ने शेयर किया कोरोना पर दिल तोड़ने वाला वीडियो, कहा - ये दुख कोई नहीं समझ सकता

    |

    एक तरफ, कोरोना की वजह से रोज़ हर कोई किसी ना किसी करीबी को खो रहा है, वहीं स्टार्स रोज़ कोशिश कर रहे हैं लोगों को मानसिक रूप से इस कठिन समय में मज़बूत बनाने की कोशिश कर रहे हैं। अब आयुष्मान खुराना की पत्नी, ताहिरा कश्यप ने भी एक वीडियो के ज़रिए लोगों को इस समय मज़बूत रहने की सलाह दी है।

    हालांकि, इस वीडियो में ताहिरा भी टूटती हुईं नज़र आईं लेकिन फिर भी उन्होंने अपने इस वीडियो के ज़रिए लोगों को थोड़ी सी सकारात्मकता देने की कोशिश की।

    गौरतलब है कि आयुष्मान की पत्नी, ताहिरा एक कैंसर Survivor हैं और उन्होंने अपने कठिन दिनों में भी कभी अपनी सकारात्मकता नहीं खोई। अब कोरोना के समय जहां रोज़ लोग अपनों को खो रहे हैं, ताहिरा के लिए ये वक्त बहुत मुश्किल हो गया और उन्होंने लोगों से अपने दिल की बात शेयर की।

    ताहिरा कश्यप का इमोशनल पोस्ट

    ताहिरा कश्यप का इमोशनल पोस्ट

    ताहिरा ने लिखा - मैं अक्सर देखती हूं सोशल मीडिया पर एक कैप्शन - अभी क्यूट लग रहा है तो अपडेट कर रही हूं, बाद में डिलीट कर सकती हूं। (ये कैप्शन अक्सर लोग अपने सोशल मीडिया के पोस्ट के साथ लिखते हैं)। इस कैप्शन के बारे में बात करते हुए ताहिरा ने लिखा - कि मेरे साथ भी आजकल ऐसा बहुत कुछ हो रहा है लेकिन केवल क्यूट नहीं लग पा रहा है।

    शेयर की दिल की बात

    शेयर की दिल की बात

    मेरे अंदर गुस्सा है, झुंझलाहट है, दुख है, कभी कभी टूट जाती हूं, कभी कभी हारा हुआ महसूस करती हूं। और ये सारी बातें मैं कभी अपने सोशल मीडिया तक नहीं लेकर आती हूं। लेकिन आज ये बातें शेयर करने का मन कर रहा है।

    किसी का दुख नहीं समझ सकते

    किसी का दुख नहीं समझ सकते

    और मुझे नहीं लगता कि मैं ये बाद में डिलीट करना चाहूंगी। मुझे बहुत ही ज़्यादा खेद है, हम सब जिस वक्त से गुज़र रहे हैं। मैं जितना भी कह लूं कि मैं आपका दुख समझ सकती हूं, मैं कभी नहीं समझ पाऊंगी और ऐसा ही आप पर भी लागू होता है।

    भगवान को याद करें

    भगवान को याद करें

    कुछ दुख शारीरिक होते हैं, कुछ मानसिक होते हैं, मैं बिल्कुल भी तुलना नहीं कर रही हूं कि कौन सा ज़्यादा दुखद होता है। ये युद्ध जारी है और हम रोज़ इसमें अपने सिपाही खोते जा रहे हैं। लेकिन ऐसे समय में भी जिस भी दुख से आप गुज़र रहे हैं, मैं कहना चाहूंगी कि एक बार मन में भगवान का नाम ज़रूर लें।

    अपना दिल खोल कर रखें

    अपना दिल खोल कर रखें

    थोड़ा सा दिलासा खुद को दें, थोड़ा सा किसी और को। अपना दिल खुला रखें। हमारे पास पूरा हक है गुस्सा होने का, पूरा हक है अपनी बात रखने का। हमें ये करना भी चाहिए।

    भ्रमित होकर ना जिएं

    भ्रमित होकर ना जिएं

    भ्रमित होकर जीने का ये वक्त नहीं है और ना ही मानवता इसकी इजाज़त देती है। लेकिन दिन का एक समय अपने लिए, पूजा के लिए निकालिए और अपना दिल खोलिए दूसरों की मदद के लिए।

    राहत कोष में दान

    राहत कोष में दान

    बस यही कहना चाहती थी। गौरतलब है कि ताहिरा कश्यप इससे पहले भी कई लोगों की मदद के लिए आगे आ चुकी हैं। वहीं आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप ने एक साथ मुख्यमंत्री के राहत कोष में भी कोरोना से बचाव के लिए कुछ दान किया है।

    English summary
    Ayushmann Khurrana's wife Tahira Kashyap Khurrana shares a heartbreaking video making her depressed about people dying of corona virus. The video is going viral on the internet.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X