For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा और श्वेता त्रिपाठी के साथ पर्दे पर रोमांस करने जा रहे ताहिर राज भसीन, डिटेल्स

    By Filmibeat Desk
    |

    जाने-माने अभिनेता ताहिर राज भसीन ने फिल्म मर्दानी में अपनी शानदार नकारात्मक भूमिका के साथ बॉलीवुड में धमाका कर दिया और इसके बाद वे फोर्स 2 में एक और चौंकाने वाले अवतार में नजर आए। ताहिर अब बड़े पर्दे पर हीरो के रूप में नजर आने वाले हैं। फिल्म लूप लपेटा में वे तापसी पन्नू, बुलबुल तरंग में सोनाक्षी सिन्हा और ये काली काली आँखें में श्वेता त्रिपाठी के अपोजिट रोमांस करते हुए दिखेंगे।

    तापसी के बारे में, ताहिर कहते हैं, "तापसी गजब की मजबूत इच्छाशक्ति वाली बेहतरीन एक्टर हैं। उनके साथ काम करना बहुत मजेदार रहा। वह पहली अभिनेत्री भी हैं, जिनके साथ पर्दे पर मैने रोमांस किया। लूप लपेटा में हमारे किरदार सत्या और सावी का स्टाइल और उनकी बीच की केमिस्ट्री गजब की है। इस तरह का किरदार मैंने पहले नहीं निभाया है। मुझे दर्शकों की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार है।"

    सोनाक्षी के बारे में वे कहते हैं, 'सोनाक्षी अपने क्राफ्ट के साथ सहज हैं और स्क्रीन पर उनकी मौजूदगी कमाल करती है। हालांकि फ़ोर्स 2 में भी हमने साथ काम किया है, लेकिन बुलबुल तरंग में पहली बार उनके साथ मेरी रोमांटिक जोड़ी है। साथ ही फिल्म की सुपर स्क्रिप्ट और नए रोमांटिक डायनामिक को लेकर मैं बेहद रोमांचित हूँ।"

    श्वेता त्रिपाठी के बारे में ताहिर कहते हैं, " वह कुछ बेहतरीन फिल्मों और डिजिटल सीरीज का हिस्सा रही हैं। वह ऐसी कलाकार हैं जो अपने कैरेक्टर में इन्वेस्ट करता और कोई भी अपने को-स्टार से यही उम्मीद करता है। ये काली काली आँखें एक सस्पेंस थ्रिलर है, जिसके केंद्र में एक प्रेम कहानी है। फिलहाल हम मध्यप्रदेश में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और अब तक यह एक डिस्कवरी प्रोसेस की तरह रही है। हम रोजाना अपने किरदारों, हमारी केमेस्ट्री और शूटिंग वाले शहरों के रहस्य से रूबरू हो रहे हैं।"

    इस साल ताहिर की बैक टू बैक चार फ़िल्में रिलीज़ होने वाली हैं जिनमें रणवीर सिंह स्टारर 83 भी शामिल है! उन्हें इस साल काम से कोई छुट्टी नहीं मिली है लेकिन उन्हें इसका कोई मलाल नहीं है। ताहिर कहते हैं, "बैक टू बैक शूटिंग्स खुशी देने वाले हैं। इस साल बेहद बिजी शेड्यूल रहा है, लेकिन यह अविश्वसनीय रूप से रिवार्डिंग भी है। पिछले साल लंबे आराम के बाद, कई शूटिंग्स की वजह से मैं खुश हूँ। "

    वे कहते हैं, '' लगातार स्क्रिप्ट ज़ोन में रहने से खुद को किरदारों में भुला देने और फिर अगली नई कहानी की मांगों के अनुरूप खुद को ढाल लेने की क्षमता बढ़ जाती है। मैं फिल्म लूपेट लपेटा और बुलबुल तरंग के बीच तारतम्य बैठा रहा हूं, साथ ही नेटफ्लिक्स सीरीज ये काली काली आँखें की भी शूटिंग कर रहा हूं। विभिन्न फॉर्मेट में काम करने की अपनी चुनौतियां और रिवार्ड हैं, ये सब आगे बढ़ने में बेहद मददगार हैं।"

    English summary
    Tahir Raj Bhasin work with Taapsee Pannu in Looop Lapeta, Sonakshi Sinha in Bulbul Tarang and Shweta Tripathi
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X