For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    250 ऑडिशन से रिजेक्ट होने के बाद ताहिर राज को ऐसे मिली थी 'मर्दानी'

    |

    बॉलीवुड एक्टर ताहिर राज भसीन आज एक सनसनीख़ेज़ खुलासा कर रहे हैं। ताहिर इस इंडस्ट्री के लिए एक आउटसाइडर हैं, जिन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई है। मर्दानी फ़िल्म के जरिए उन्होंने बॉलीवुड में शानदार ढंग से कद़म रखा, और वह कहते हैं कि आदित्य चोपड़ा द्वारा इस फ़िल्म के लिए साइन किए जाने से पहले उन्हें 250 बार रिजेक्ट किया जा चुका था!

    ताहिर बताते हैं कि, "किसी भी मुकाम तक पहुंचने में थोड़ा समय लगता है, और मैं इस बात को पहली बार मुंबई आने के बाद ही समझ गया था। मर्दानी से पहले, 3 साल से अधिक समय तक मुझे लगभग 250 ऑडिशन में रिजेक्ट कर दिया गया था, लेकिन मैंने अपने जुनून को कम नहीं होने दिया और पॉजिटिव फीडबैक की तरह इसका इस्तेमाल किया।

    इसका सीधा सा मतलब था कि मुझे अपने हुनर को और निखारने की जरूरत है। वर्कशॉप में कड़ी मेहनत और घंटों अभ्यास के बाद मैंने अपने हुनर को निखारा।"

    मुझमें काफी इंप्रूवमेंट आया

    मुझमें काफी इंप्रूवमेंट आया

    वे आगे कहते हैं, "इन रुकावटों की वजह से मुझमें काफी इंप्रूवमेंट आया, जिसने मुझे सही समय पर आगे बढ़ने के लिए तैयार किया। सही मायने में, हिट होना और लगातार आगे बढ़ते रहने का संकल्प ही आपकी सबसे बड़ी ताकत है।

    फिट और मजबूत

    फिट और मजबूत

    यही सरल संदेश ही तो आज की दुनिया है। चुनौतियों से भरे मौजूदा हालात ने डायरेक्टली या इनडायरेक्टली हम सभी को प्रभावित किया है, और आने वाले समय की कसौटी के लिए खुद को बेहतर, फिट और मजबूत बनाना ही साहस है।"

    कभी स्ट्रगल के दौर के रूप में नहीं देखा

    कभी स्ट्रगल के दौर के रूप में नहीं देखा

    इतने बड़े पैमाने पर रिजेक्शन के बावजूद, ताहिर ने कभी उम्मीद का दामन नहीं छोड़ा क्योंकि उन्हें यकीन था कि बॉलीवुड में चमकना उनकी किस्मत में लिखा है। वह कहते हैं, "सच कहूं तो मैंने मुंबई में अपने शुरुआती दिनों को कभी स्ट्रगल के दौर के रूप में नहीं देखा। दरअसल यह मेरे अरमानों का दौर था। मैं एक सपना देख रहा था और मेरे मन में इसे सच करने की ख़्वाहिश थी। इस सफ़र की चुनौतियां ही तो कामयाबी को जश्न मनाने लायक बनाती हैं।"

    प्रोजेक्ट्स

    प्रोजेक्ट्स

    वह 'लूप लपेटा' में तापसी पन्नू के साथ रोमांटिक लीड में दिखाई देंगे, जबकि 'बुलबुल तरंग' में सोनाक्षी सिन्हा के साथ और 'ये काली आँखें' में श्वेता त्रिपाठी के साथ उनकी जोड़ी नज़र आएगी। ताहिर रणवीर सिंह स्टारर फ़िल्म '83' में भी दिखाई देंगे, जिसे कबीर ख़ान डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फ़िल्म में उन्होंने महान भारतीय क्रिकेटर, सुनील गावस्कर की भूमिका निभाई है। इन चार बेहतरीन प्रोजेक्ट्स के साथ, इस मायानगरी में ताहिर के चमकने का समय आ गया है।

    English summary
    tahir raj bhasin was rejected from 250 film then he got rani mukerji mardaani
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X