For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ‘इंडस्ट्री को दोबारा खुलते और मुंबई को पटरी पर लौटते देखना सुखद है!’: 3 महीने बाद काम पर लौटे ताहिर राज भसीन

    |

    बॉलीवुड अभिनेता ताहिर राज भसीन इस बात को लेकर बेहद खुश हैं कि उन्होंने मुंबई में फिर से काम करना शुरू कर दिया है। कोरोना वायरस महामारी के चलते मुंबई को बंद होना पड़ा था। कोविड-19 के बढ़ते मामलों की वजह से ताहिर के हाथ में मौजूद सभी प्रोजेक्ट की शूटिंग मुंबई से बाहर की जा रही थी। आखिरकार तीन महीने बाद वह महानगर में लौट आए हैं और अपनी आगामी रिलीज 'लूप लपेटा' की डबिंग भी शुरू कर चुके हैं।

    ताहिर बताते हैं, "दूसरी लहर में देश के चौतरफा घिर जाने के बाद मुंबई लौटना और काम शुरू करना वाकई एक सुखद अहसास है। मुंबई में एक बेहद मुख्तलिफ किस्म की इनर्जी है और यहां बिताया मेरा हर पल बड़ा दिलकश रहा है। यह ऐसा शहर है, जिसने मेरे पंखों को उड़ान दी है और रचनात्मक ख्वाब देखने की काबिलियत और इनायत बख्शी है। अपने सपने पूरे करने में मददगार बने इस शहर का मैं तहेदिल से शुक्रगुजार हूं।"

    वह आगे कहते हैं, "मैंने 'लूप लपेटा' की डबिंग शुरू कर दी है। जैसे ही यह काम खत्म होगा, मैं एक नए प्रोजेक्ट में जुट जाऊंगा, जिसे लेकर मैं बेहद उत्साहित हूं। साइन की हुई फिल्मों पर काम शुरू करने से पहले मैं ब्रांडों की विज्ञापन शूटिंग का काम भी निपटाता रहा हूं।

    कोविड-19 के मामले बढ़ने के साथ ही मैं मुंबई से बाहर निकल गया था और देश के अलग-अलग हिस्सों में शूटिंग करता रहा। इसलिए इंडस्ट्री को दोबारा खुलते तथा मुंबई को पटरी पर लौटते देखना बड़ा सुखद है।"

    ताहिर का कहना है कि जब हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के मुख्य ठिकाने मुंबई में शूटिंग थम गई, तो वह अपना ध्यान केंद्रित नहीं कर पा रहे थे और गुमराह-से हो गए थे।

    वह बताते हैं, "यह सपनों का शहर है और हर पल जागता रहता है। मुंबई का यही तो जादू और आकर्षण है! इसलिए इसे ठप होते देखकर ध्यान भटकना स्वाभाविक है। मुंबई के थम जाने से इंडस्ट्री अपाहिज-सी हो गई थी और लोग काम नहीं कर पा रहे थे।"

    ड्रग केस: शादी के लिए सुशांत के हाउसमेट सिद्धार्थ पिठानी को मिली 10 दिन की अंतरिम बेलड्रग केस: शादी के लिए सुशांत के हाउसमेट सिद्धार्थ पिठानी को मिली 10 दिन की अंतरिम बेल

    ताहिर 'लूप लपेटा' में तापसी पन्नू के अपोजिट, 'बुलबुल तरंग' में सोनाक्षी सिन्हा के अपोजिट तथा 'ये काली काली आंखें' में स्वेता त्रिपाठी के अपोजिट एक रोमांटिक हीरो के तौर पर नजर आएंगे। वह रणवीर सिंह अभिनीत '83' में भी मौजूद हैं, जिसे कबीर खान डाइरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में वह महान भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर की भूमिका निभाते दिखेंगे। चार बेहतरीन प्रोजेक्ट अपने हाथ में होने के बूते ताहिर दर्शकों पर अपने अभिनय कौशल का जादू चलाने के लिए तैयार हैं।

    English summary
    Tahir Raj Bhasin resume work after 3 months says happy industry to restart
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X