For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तापसी पन्नू ने मोबाइल नंबर जारी करते हुए मांगी दवाइयों की मदद, दोस्त की मां के लिए लगाई गुहार!

    |

    कोरोना वायरस के कहर से पूरी दुनिया हिल गई है और इस समय लोगों को काफी सारी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। कुछ लोगों को अस्पताल में बेड नहीं मिल रहा है तो कुछ लोगों को ऑक्सीजन की समस्या हो रही है। ऐसे में तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर एक सहायता मांगी है। दरअसल उन्होने कुछ दवाइयों को लेकर पोस्ट किया है जो कि तेजी से वायरल हो रहा है। ये पोस्ट उन्होने अपने एक दोस्त की मां के लिए किया है जिनको मोहाली चंडीगढ़ में दवाइयों की जरूरत है।

    अजय देवगन ने ठुकराया यशराज फिल्म्स का 180 करोड़ी प्रोजेक्ट? बनने वाले थे सुपरविलेन!अजय देवगन ने ठुकराया यशराज फिल्म्स का 180 करोड़ी प्रोजेक्ट? बनने वाले थे सुपरविलेन!

    तापसी पन्नू ने दवाइयों के पर्चे के साथ लिखा है कि.. 'मोहाली चंडीगढ़ में इन दवाइयों की जरूरत मेरे दोस्त की मां को है। वो चीमा हॉस्पिटल में एडमिट हैं।' इसके साथ तापसी ने एक एक कॉन्टैक्ट नंबर लिखा हुआ है जो कि इस प्रकार है।

    (पुनीत- 9878511777) तापसी पन्नू का ये पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि उनको अभी तक किसी तरह की मदद मिली है ये नहीं लेकिन फैंस इसको लगातार साझा कर रहे हैं।

    इसके अलावा इसी तरह का एक पोस्ट अभिनेता कार्तिक आर्यन ने किया था और अपने किसी करीबी के लिए एंबुलेंस मांगी थी। तापसी पन्नू के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस समय वो शाबास मीठू को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में हैं।

    इस फिल्म से अक्सर उनका लुक सामने आता रहता है। फैंस इसको लेकर काफी इंतजार में हैं और उनकी फिल्म के लिए उत्सुक हैं। फिल्म के लिए लगातार वो काफी मेहनत कर रहीं हैँ।

    English summary
    Bollywood Actress Taapsee Pannu urges for Medicine which is for her Friend's Mother! She is admitted in Mohali.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X