For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तापसी पन्नू ने लॉन्च किया अपना प्रोडक्शन हाउस Outsiders Films, कहा, 'नई प्रतिभाओं को सशक्त बनाना है'

    |

    अभिनेत्री तापसी पन्नू अपनी बैक-टू-बैक फिल्मों से सुर्खियां बटोर रही हैं। भारतीय सिनेमा में एक दशक से अधिक समय तक काम करने के बाद, तापसी ने अपने करियर में एक और नई शुरुआत की है। उन्होंने अपना प्रोडक्शन हाउस 'आउटसाइडर्स फिल्म्स' लॉन्च किया। तापसी ने सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा की है।

    'आउटसाइडर्स फिल्म्स' के लिए, वह प्रांजल खंडड़िया के साथ जुड़ी हैं, जो लगभग 20 वर्षों से एक कंटेंट क्रिएटर और प्रोड्यूसर हैं। प्रांजल सुपर 30, 83, सूरमा, पीकू, मुबारकां, अजहर जैसी फिल्मों के निर्माण में शामिल रहे हैं और तापसी अभिनीत रश्मि रॉकेट का निर्माण भी कर रहे हैं।

    प्रोडक्शन हाउस के लॉन्च से उत्साहित तापसी ने कहा, "मैं इस नई यात्रा को शुरू करने और अपने प्रोडक्शन हाउस 'आउटसाइडर्स फिल्म्स' के साथ सिनेमा के प्रति अपने प्यार को और आगे ले जाने के लिए रोमांचित हूं। मैं पहले से भी बिजनेस से जुड़ी रही हूं, इसीलिए मैनेजमेंट की समझ मुझमें रही है।"

    Taapsee Pannu Production House

    तापसी कहती हैं, "मैंने हमेशा से अपना प्रोडक्शन हाउस शुरु करने के बारे में सोचा था। मेरे 11 साल के करियर में दर्शकों और इंडस्ट्री ने मुझे बहुत सपोर्ट और प्यार दिया है। आउटसाइडर्स फिल्म्स के साथ, मेरा लक्ष्य उद्योग को वही प्यार वापस देना और उन प्रतिभाओं को सशक्त बनाना है जो एक सफलता की तलाश में हैं और जिनकी पृष्ठभूमि मेरे जैसी नहीं है। प्रांजल और मैं एक साथ कैमरे के सामने और पीछे नई प्रतिभाओं के लिए दरवाजे खोलने की उम्मीद करते हैं।"

    काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी ने नेपोटिज्म के मुद्दे को बताया पूरी तरह बकवासकाजोल की बहन तनीषा मुखर्जी ने नेपोटिज्म के मुद्दे को बताया पूरी तरह बकवास

    कंपनी के नाम के बारे में बात करते हुए, तापसी ने कहा, "प्रांजल और मैं दोनों विनम्र पृष्ठभूमि से आते हैं और इसीलिए आउटसाइडर्स फिल्म्स का नाम हम दोनों को भा गया। हमारा लक्ष्य सार्थक, मनोरंजक और गुणवत्तापूर्ण सामग्री तैयार करना है।"

    वहीं, प्रांजल खंडड़िया ने कहा, "एक ठोस साझेदारी बनाने के लिए दो लोगों के बीच समानताएं होने के साथ, एक ही समय में एक अलग राय की आवश्यकता होती है। तापसी और मैं दोनों के लक्ष्य समान हैं, लेकिन अलग-अलग राय और दृष्टिकोण के साथ। आउटसाइडर्स फिल्म्स हमें काम पर एक-दूसरे की तारीफ करते हुए अपने रचनात्मक लक्ष्यों को तलाशने का मौका देती है।"

    प्रोडक्शन हाउस का पहला प्रोजेक्ट एक थ्रिलर होगा, जिसे तापसी हेडलाइन करेंगी। बता दें, तापसी के पास वेडिंग प्लानिंग कंपनी और 7 एसेस पुणे नाम की एक बैडमिंटन टीम भी है। फिल्मों की बात करें तो तापसी लूप लपेटा, रश्मि रॉकेट, दोबारा, एक साउथ की फिल्म, शाबाश मिठू के लिए तैयार हैं।

    English summary
    Actress Taapsee Pannu launched her own production house named 'Outsiders Films' with the content creator and producer Pranjal Khandhdiya.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X