For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फिल्म 'थप्पड़' के ट्रेलर की जमकर हुई तारीफ- इन सितारों ने तापसी पन्नू के काम को सराहा

    By Staff
    |

    तापसी पन्नू अभिनीत फिल्म 'थप्पड़' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया है और मजबूत सामाजिक विषय से लैस फ़िल्म की दमदार स्टोरीलाइन को काफ़ी पसंद किया जा रहा हैं। फैंस से ले कर सेलेब्स और क्रिटिक्स तक हर कोई फ़िल्म की सरहाना कर रहा है।

    Budget 2020: आम बजट पर बॉलीवुड हस्तियों की ऐसी रही प्रतिक्रिया, पढ़िए ट्वीट्सBudget 2020: आम बजट पर बॉलीवुड हस्तियों की ऐसी रही प्रतिक्रिया, पढ़िए ट्वीट्स

    फ़िल्म के ट्रेलर को विक्की कौशल, जैकलीन फर्नांडीज, भूमि पेडनेकर, दीया मिर्जा, काजल अग्रवाल, साकिब सलीम जैसी मशहूर हस्तियों द्वारा खूब सरहाया जा रहा है। अभिनेताओं और फिल्म निर्माताओं द्वारा घरेलू हिंसा को बर्दाश्त नहीं करने के मजबूत संदेश के लिए ट्रेलर की प्रशंसा की जा रही है जिसमें एक 'थप्पड़' सब कुछ बदल देता है।

    इस वर्ष की पिंक बनने की कोशिश के साथ, जिसमें तापसी ने अभिनय किया था और देश को हिला कर रख दिया था, निर्माता अब थप्पड़ के साथ एक अन्य झंझोड़ कर देने वाली कहानी पेश करने के लिए तैयार है। अनुभव सिन्हा की "आर्टिकल 15" समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म है और वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित है।

    फिल्म में तापसी पन्नू, रत्ना पाठक शाह, मानव कौल, दीया मिर्जा, तन्वी आज़मी और राम कपूर जैसे कलाकारों की टुकड़ी नज़र आएगी।

    "आर्टिकल 15" के साथ प्रशंसा और बॉक्स ऑफिस पर सफलता प्राप्त करने के बाद, अनुभव सिन्हा एक अन्य फिल्म के साथ वापसी कर रहे है। अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार द्वारा निर्मित और तापसी पन्नू द्वारा अभिनीत "थप्पड़" 28 फरवरी 2020 में रिलीज़ के लिए तैयार है।

    English summary
    Taapese pannu thappad movie trailer praise by vicky kaushal, jacqueline fernandez
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X