For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    स्ट्रगलिंग डेज पर बोलीं तापसी पन्नू- मैं पनौती बन गई थी, कोई डायरेक्टर मिलना नहीं चाहता था

    |

    तापसी पन्नू इन दिनों आइसोलेशन में रहकर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं। जहां पर वह अपनी कई पुरानी और नई तस्वीरें शेयर कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की। जिसमें उन्होंने लिखा है कि ये पिंक के लिए मेरा पहला टैटू ट्रायल था। इसके साथ वह आगे लिखती हैं कि मैं खुद टैटू काफी पसंद करती हूं।

    कपिल शर्मा के जन्मदिन पर सुपर क्यूट तस्वीर, पिता की परछाई है बेटी अनायरा, पहली झलक !कपिल शर्मा के जन्मदिन पर सुपर क्यूट तस्वीर, पिता की परछाई है बेटी अनायरा, पहली झलक !

    कोई भी शख्स अपने टैटू को बहुत सोच समझकर चुनता है। अगर मैं एक्टिंग के प्रोफेशन में नहीं होती तो अब तक अपने गले पर एक टैटू बनवा चुकी होती। वैसे देखा जाए तो तापसी पन्नू का करियर ग्राफ काफी अजीब रहा है।

    जहां अपने करियर की शुरुआत में वह कई फ्लॅाप फिल्में देती गईं। वहीं अब उन्हें केवल हिट फिल्मों की सुपरस्टार कहा जाता है। इस बीच पिंकविला को दिया गया तापसी का ये इंटरव्यू वायरल हो रहा है..जहां उन्होंने खुद को पनौती बताया है।

    तापसी पन्नू ने बताया संघर्ष के दिनों की बात

    तापसी पन्नू ने बताया संघर्ष के दिनों की बात

    तापसी पन्नू ने पिंकविला को दिए गए इंटरव्यू में अपने संंघर्ष के दिनों को याद किया। जो कि एक बार फिर से वायरल हो रहा है। तापसी ने बताया कि मेरे दोस्त मुझसे कहते थे कि तू आडिशन पर क्यों नहीं जाती। बड़े स्टार्स जाते हैं तो तुझे क्या समस्या है।

    तापसी पन्नू ने कहा मुझ में घमंड नहीं है

    तापसी पन्नू ने कहा मुझ में घमंड नहीं है

    तापसी ने कहा कि तब मैं साउथ फिल्म कर चुकी थी। मुझे लगता था कि सेलेक्ट नहीं हो पाऊंगी। मैं लोगों को समझाती थी कि मुझ में कोई घमंड नहीं है। बल्कि मैं जानती हूं कि कभी रोल के लिए पास नहीं हो पाऊंगी।

    तापसी पन्नू ने कहा कि मुझे रिजेक्ट कर दिया जात

    तापसी पन्नू ने कहा कि मुझे रिजेक्ट कर दिया जात

    तापसी ने कहा कि मैं एकऑडिशन के लिए गई। वहां पर विक्की कौशल भी मौजूद थे। उस ऐड के लिए साड़ी पहननी थी। लेकिन मुझ पर साड़ी जच नहीं रही थी। कई बार ऐसा होता कि मुझे लिस्ट में शामिल किए बिना रिजेक्ट कर दिया जाता था।

    तापसी पन्नू ने कहा पनौती समझा जाता

    तापसी पन्नू ने कहा पनौती समझा जाता

    तापसी कहती हैं कि लगातार मेरी कई फिल्में फ्लॅाप हुई। मुझे बैड लक कहा जाता था। बता दूं कि मुझे पनौती तक समझा जाता था। मेरी एजेंसी ने मुझसे कहा था कि कोईकाबिलियत नहीं है। कई डायरेक्टर और निर्माताओं को भी यही लगता था।

    तापसी पन्नू ने कहा मुझसे कोई मिलना नहीं चाहता था

    तापसी पन्नू ने कहा मुझसे कोई मिलना नहीं चाहता था

    तापसी ने खुलासा किया कि मुझसे कोई नहीं मिलना चाहता था। ये मेरे लिए काफी चौंकाने वाला था। मेरी साउथ फिल्मों में गाने और 7 से 8 सीन्स होते थे। ये फिल्में मैंने इसलिए करनी चाही क्योंकि इसमें कई बडे़ स्टार्स थे। मेरी गलती हुई कि इस वजह से मैंने तब फिल्मों का चयन किया।

    सॅाफ्टवेयर इंजीनियर तापसी पन्नू

    सॅाफ्टवेयर इंजीनियर तापसी पन्नू

    फिल्मों में आने से पहले तापसी नौकरी भी कर चुकी हैं।तापसी एमबीए करना चाहती थीं। लेकिन उन्हें अपने पसंदीदा कॅालेज में एडमिशन नहीं मिला। इसे देखते हुए उन्होंने सॅाफ्टवेयर इंजीनियर का काम शुरू किया। 6 महीने तक नौकरी की।

    तापसी पन्नू की डेब्यू फिल्म को 6 नेशनल अवॉर्ड्स

    तापसी पन्नू की डेब्यू फिल्म को 6 नेशनल अवॉर्ड्स

    आपको जानकर हैरानी होगी कि तापसी की पहली डेब्यू फिल्म आडूकलाम ने अपने नाम 6 नेशनल अवॉर्ड्स किए। इस तरह पहली फिल्म से तापसी ने अपनी सुपरहिट शुरुआत की।

    English summary
    Taapsee pannu talk about her tattoo love with struggling Bollywood period, have a look here full story
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X