For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    भारी भरकम राशि में बिकी तापसी पन्नू की फिल्म 'रश्मि रॉकेट', ओटीटी पर रिलीज़ को तैयार, रिपोर्ट

    |

    सिनेमाघर भले ही अब धीरे धीरे खुलने लगे हैं, लेकिन अभी भी निर्माता कुछ फिल्मों के लिए ओटीटी का रास्ता ही देख रहे हैं। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो तापसी पन्नू की आगामी फिल्म रश्मि रॉकेट अब डायरेक्ट-टू-डिजिटल रिलीज़ होने वाली है। आकर्ष खुराना द्वारा निर्देशित और आरएसवीपी द्वारा निर्मित यह एक स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म है।

    इस फिल्म की घोषणा के समय से ही फैंस काफी उत्साहित थे। फिल्म के पोस्टर्स से लेकर स्टारकास्ट तक सभी फैंस को आकर्षित कर रहे थे। लेकिन सूत्र की मानें तो मेकर्स ने ओटीटी रिलीज के लिए 58 करोड़ की भारी भरकम डील साइन की है।

    एक इंडस्ट्री सूत्र जो अपना नाम नहीं बताना चाहते हैं, कहते हैं, "रश्मि रॉकेट 58 करोड़ की बड़ी राशि के लिए डायरेक्ट-टू-डिजिटल रिलीज के लिए जा रहा है। यह किसी भी महिला केंद्रित फिल्म के लिए सबसे बड़ी डील है जो डिजिटल रूप से रिलीज हो रही है। हमें अभी इसके बारे में अधिक जानकारी नहीं मिली है, लेकिन उद्योग के कंटेंट-ड्राइवन परिदृश्य को देखते हुए, जो हम देख रहे हैं, यह आशाजनक लग रहा है।"

    अक्षय कुमार फैंस के लिए गुड न्यूज- कोविड 19 के शुरु होने से लेकर अब तक खत्म कर ली 5 फिल्मेंअक्षय कुमार फैंस के लिए गुड न्यूज- कोविड 19 के शुरु होने से लेकर अब तक खत्म कर ली 5 फिल्में

    तापसी नियमित रूप से अपने ट्रेनिंग वीडियो के माध्यम से दर्शकों को अपडेट कर रही हैं। थप्पड़ के बाद यह उनकी अगली सोलो रिलीज होगी। निर्माता रोनी स्क्रूवाला डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए बहुत सारा कंटेंट निर्माण कर रहे हैं और आगे फिल्मों की एक बड़ी लाइन-अप है।

    इस आरएसवीपी फिल्म की शूटिंग पिछले साल नवंबर में शुरू हुई थी और इस साल जनवरी में समाप्त हुई है। टीम ने रांची में फिल्म की शूटिंग की है। तापसी ने एक एथलीट, एक देशी लड़की की भूमिका निभाई है, जो अंतर्राष्ट्रीय एथलेटिक प्रतियोगिता जीतने का सपना देखती है।

    इस फिल्म में तापसी पन्नू के साथ सुप्रिया पाठक, अभिषेक बनर्जी और प्रियांशु पेन्युली मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

    English summary
    According to latest buzz, Taapsee Pannu's sports drama Rashmi Rocket will now release digitally and the makers have already packed a meaty deal, for Rs 58 crores amount.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X