For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तापसी पन्नू स्टारर साइकोलॉजिकल थ्रिलर 'ब्लर' की शूटिंग हुई पूरी, 2022 में होगी रिलीज

    |

    इस बात से कोई इंकार नहीं किया जा सकता है कि तापसी पन्नू बॉलीवुड की बेहतरीन प्रतिभाओं में से एक हैं और अपने प्रोडक्शन बैनर आउटसाइडर फिल्म्स के तहत पहली फिल्म 'ब्लर' के साथ दर्शकों को एक और रोमांचक अनुभव देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

    ज़ी स्टूडियोज, इकोलोन प्रोडक्शंस और तापसी की आउटसाइडर फिल्म्स द्वारा निर्मित यह फिल्म 2022 में रिलीज़ होने वाली है। फिल्म का निर्देशन अजय बहल कर रहे हैं। पवन सोनी और अजय बहल द्वारा लिखित यह मनोवैज्ञानिक थ्रिलर दर्शकों को अपरिहार्य परिस्थितियों में फसी एक लड़की की कहानी और उसके बाद आने वाले रोमांच और नाटक से रूबरू करवाती है।

    फिल्म में तापसी और गुलशन देवैया मुख्य किरदारों में हैं। खूबसूरत नैनीताल में बड़े पैमाने पर फिल्माई गयी इस फ़िल्म की टीम की खुशी सातवें आसमान पर है क्योंकि उन्होंने हाल ही में छोटे शहर में ब्लर का चुनौतीपूर्ण शेड्यूल पूरा कर लिया है।

    दीपिका पादुकोण ने साइन की अपनी दूसरी हॉलीवुड फिल्म, जानें डिटेल्सदीपिका पादुकोण ने साइन की अपनी दूसरी हॉलीवुड फिल्म, जानें डिटेल्स

    नैनीताल में फिल्मांकन के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए निर्देशक अजय बहल कहते हैं, "नैनीताल झील, माल रोड और अन्य पर्यटन स्थलों जैसे वास्तविक स्थानों पर शूटिंग करना विशेष रूप से भीड़भाड़ के साथ मुश्किल हो सकता है। हम देर रात से ले कर सुबह तड़के तक शूटिंग करते थे। लेकिन यह हम सभी के लिए पूरी तरह से संतुष्टिदायक अनुभव था। नैनीताल ने फिल्म में सुंदरता और रहस्य को समान रूप से जोड़ा है।"

    पवन सोनी और अजय बहल द्वारा लिखित, ज़ी स्टूडियोज, तापसी पन्नू की आउटसाइडर फिल्म्स और इकोलोन प्रोडक्शंस की 'ब्लर' एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है, जो 2022 में रिलीज़ की जाएगी।

    ब्लर के अलावा, तापसी की आगामी फिल्मों में शामिल है- लूप लपेटा, शाबास मीठू, रश्मि रॉकेट, एनाबेल सेतुपति (तमिल) और दोबारा।

    English summary
    Taapsee Pannu starrer psychological thriller ‘Blurr’ shooting completes. Directed by Ajay Bahl, the film also stars Gulshan Devaiah.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X