For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तापसी पन्नू की 'रश्मि रॉकेट' से प्रेरित हुआ ये कॉलेज- बदल डाला जिम का नाम

    |

    तापसी पन्नू इस साल के आखिर में आरएसवीपी की "रश्मि रॉकेट" के साथ स्क्रीन पर आग लगाने के लिए तैयार है। अभिनेत्री इस फ़िल्म में कच्छ के दलदल से एक युवा लड़की रश्मि की भूमिका निभा रही है, जिसे बेहद तेज दौड़ने में सक्षम होने का विशेष उपहार मिला हुआ है। अभिनेत्री रश्मि के रूप में अपने किरदार के लिए एक स्थानीय कॉलेज में प्रशिक्षण ले रही थी, और अब एक अग्रणी दैनिक से हालिया रिपोर्ट के अनुसार..

    आमिर और मैने लाल सिंह चड्ढा फिल्म में बेस्ट काम किया है, लोग गर्व करेंगें- करीना कपूर खानआमिर और मैने लाल सिंह चड्ढा फिल्म में बेस्ट काम किया है, लोग गर्व करेंगें- करीना कपूर खान

    कॉलेज ने अपने जिम का नाम बदलकर अभिनेत्री के नाम पर रखने का फैसला किया है। तापसी पन्नू अभिनीत इस फ़िल्म में रश्मि के सफ़र से रूबरू करवाया जाएगा जिसे व्यक्तिगत रूप से अपनी प्रतिभा दिखाने की कोशिश के दरमियान कई बाधाओं का सामना करना पड़ता है।

    आकर्ष खुराना द्वारा निर्देशित, रश्मि रॉकेट का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल खंडडिया द्वारा किया गया है। तापसी पन्नू इस समय एक से बढ़कर एक शानदार फिल्में कर रही हैं।

    हाल ही में वो फिल्म सांड की आंख में नजर आईं थीं और फिल्म ने धमाका कर दिया था। अब वो फिल्म थप्पड़ को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में है।

    English summary
    Taapsee pannu is very busy in Rashmi rocket film, A college going to change their Gym name on Taapsee pannu.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X