For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तापसी पन्नू स्टारर अनुराग कश्यप की फिल्म 'दोबारा' का दूसरा ट्रेलर हुआ जारी, सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर

    By Filmibeat Desk
    |

    तापसी पन्नू स्टारर अनुराग कश्यप और एकता कपूर की दोबारा 19 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है और फिल्म के सिनेमाघरों में हिट होने से ठीक एक दिन पहले निर्माताओं ने फिल्म का दूसरा ट्रेलर जारी कर दिया है। सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर यह ट्रेलर काफी दिलचस्प है।

    जहां फिल्म के पहले ट्रेलर को दर्शकों ने खूब सराहा है, वहीं दूसरा वर्जन फिल्म को और भी आशाजनक बनाता है। यह पहली बार है जब भारतीय सिनेमा में इस तरह की शैली को छुआ जा रहा है और दोनों ट्रेलर सिनेमाघरों में और भी ज्यादा पेश करने का वादा करते हैं। असल में, फिल्म के 'वक्त के जंगल' और 'वेहम' दोनों गीतों को देश भर में पसंद किया गया है और दर्शकों के इंटरेस्ट को बरकरार रखे हुए है।

    दीपिका पादुकोण के फैन्स ने उन्हें फिर दिलाया नंबर वन रैंक, UGC रिपोर्ट में 79.68% वोटों के साथ निकलीं आगे
    इस बीच, दोबारा सबसे प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल्स जैसे कि फैंटासिया फिल्म फेस्टिवल, लंदन फिल्म फेस्टिवल और फिर मेलबर्न इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में ओपनिंग में दिखाई गई है। इस फिल्म के साथ एक लंबे लीप के बाद फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू की इस शैली में एक साथ वापसी करेंगे, जिसमें उन्हें महारत हासिल हैं।

    दोबारा के साथ एकता आर कपूर ने कल्ट मूवीज को मार्केट में लॉन्च किया, बालाजी मोशन पिक्चर्स के तहत एक नए विंग, कल्ट मूवीज, जो कम्पेलिंग, एजी और जेनरे बेंडिंग स्टोरीज बताती है। इस तरह की फिल्में भारत में पहले कभी नहीं बनाई गई हैं, और एकता आर कपूर और अनुराग कश्यप के तीसरी बार बोर्ड में आए हैं।

    पुरस्कार विजेता अभिनेत्री तापसी पन्नू स्टारर यह फिल्म प्रशंसित निर्देशक अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित और शोभा कपूर और एकता आर कपूर की कल्ट मूवीज द्वारा निर्मित है, जो बालाजी टेलीफिल्म्स और सुनीर खेतरपाल और गौरव बोस (एथेना) के तहत एक नई विंग है।

    तो 19 अगस्त 2022 को अपने आस-पास के सिनेमाघरों में दोबारा जरूर देखें।

    English summary
    A new trailer for Taapsee Pannu starrer Dobaaraa is out. Directed by Anurag Kashyap, the film follows a character who is struggling to differentiate the past from the present.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X