For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ''हमारी वजह से अक्षय कुमार को उनकी सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली फिल्म मिली है''

    |

    फिल्म मिशन मंगल बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हो चुकी है। फिल्म ने अपने 5 दिनों में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इस की सफलता पर एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने खुशी जताई है। तापसी ने कहा, हम अभिनेत्रियों की वजह से अक्षय कुमार को उनके करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली फिल्म मिली है। हम सब इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित थे।

    29.16 करोड़ की कमाई के साथ 'मिशन मंगल' अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, कृति कुल्हारी.. सबकी सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली फिल्म साबित हुई है। फिल्म अभी तक 110 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है।

    जब इस फिल्म की सफलता को लेकर तापसी पन्नू से सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा- यह एक अच्छी बात है कि लोगों ने किसी फिल्म को सिर्फ इसीलिए पसंद नहीं किया कि उससे बड़े नाम जुड़े हैं, बल्कि फिल्म के कंटेंट को भी पसंद किया जा रहा है। हमने हमेशा उन्हीं फिल्मों को बड़ी ओपनिंग देते देखा है, जो पूरी तरह से कमर्शियल मसाला फिल्में होती हैं। इस फिल्म से यह माना जा सकता है कि कंटेंट वाली फिल्में भी बड़ी ओपनिंग दे सकती है।

    तापसी ने आगे कहा, यह हम सबकी सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली फिल्म थी.. वह अक्षय सर हों, विद्या हों, मैं, सोनाक्षी या बाकी कलाकार। यह फिल्म हम सबके लिए खास है और हमें इस पर गर्व है।

    कई लोगों ने टिप्पणी दी थी कि मिशन मंगल अक्षय कुमार की फिल्म है, जिसमें अभिनेत्रियों ने सिर्फ सपोर्टिंग रोल अदा किया है। बहरहाल, तापसी इस बात से इत्तेफाक नहीं रखती हैं। उन्होंने कहा, लोग यह कह रहे हैं कि 5 अभिनेत्रियों की फिल्म को चलाने के लिए अक्षय कुमार का होना जरूरी था। लेकिन हम यह भी कह सकते हैं कि हम अभिनेत्रियों की वजह से अक्षय कुमार को उनकी सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली फिल्म मिली।

    English summary
    On the success of Mission Mangal, Taapsee Pannu said we women gave Akshay Kumar his biggest opener.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X