For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तापसी पन्नू स्टारर 'रश्मी रॉकेट' का गाना 'घनी कूल छोरी' नवरात्रि के लिए है एक परफ़ेक्ट!

    By Filmibeat Desk
    |

    'घनी कूल छोरी' के टीज़र के साथ दर्शकों और प्रशंसकों के बीच उत्साह पैदा करने के बाद, 'रश्मी रॉकेट' से यह पूरा ट्रैक अब रिलीज़ कर दिया गया है। चूंकि 'रश्मी रॉकेट' एक पारंपरिक गुजराती शहर में स्थापित है, इसलिए नवरात्रि उत्सव के सार को कैप्चर करने वाला एक गीत अनिवार्य था! तापसी और उनका ऑन-स्क्रीन लव इंट्रेस्ट प्रियांशु पेन्युली की विशेषता वाला उत्साहित डांस नंबर 'घनी कूल छोरी' वास्तव में आकर्षक है, जिसका श्रेय इसके लिरिक्स और लाइवली ट्यून्स को जाता है। अमित त्रिवेदी द्वारा रचित और भूमि त्रिवेदी द्वारा गाया गया,

    रिलीज हुआ भूल भुलैया 2 का पहला टीजर, कार्तिक आर्यन के फर्स्ट लुक को देख दीवाने हुए फैंस!रिलीज हुआ भूल भुलैया 2 का पहला टीजर, कार्तिक आर्यन के फर्स्ट लुक को देख दीवाने हुए फैंस!

    हाई-ऑन-एनर्जी फेस्टिव डांस ट्रैक तापसी के ऊर्जावान डांस मूव्स से भरा है, जिन्होंने पारंपरिक घाघरा-चोली गरबा पोशाक पहनकर वाइब्रेंट फैक्टर पैदा कर दिया है। यह गाना बजते ही दर्शकों का ध्यान खींच लेता है और आपको बांधे रखता है। हमें आश्चर्य नहीं होगा अगर यह गरबा गीत 'घनी कूल छोरी' इस नवरात्रि में लोकप्रिय हो जाता है।

    आखिरकार, यह बहुत ही देसी है और ढोल की बीट्स इसे एक अच्छा डांस नंबर बनाती है। रश्मि के जीवन में एक नया मोड़ तब आता है जब उसे जेंडर वेरिफिकेशन टेस्ट के लिए बुलाया जाता है, जिससे वह टूट जाती है।

    एक धोखाधड़ी होने और राष्ट्रीय टीम से प्रतिबंधित होने का आरोप लगाते हुए, वह एक मानवाधिकार उल्लंघन का मामला दर्ज करती है और इस तरह अपना सम्मान हासिल करने के लिए अपनी लड़ाई शुरू करती है और अपनी पहचान बनाए रखने और जीवन की दौड़ में वापस आने के लिए एक व्यक्तिगत लड़ाई शुरू करती है।

    रोनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल खंडड़िया द्वारा निर्मित, 'रश्मी रॉकेट' नंदा पेरियासामी, अनिरुद्ध गुहा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखी गई है और इसमें सुप्रिया पाठक, अभिषेक बनर्जी, प्रियांशु पेन्युली और सुप्रिया पिलगांवकर भी हैं। "रश्मि रॉकेट" का प्रीमियर 15 अक्टूबर को ज़ी5 पर होगा।

    English summary
    Bollywood Actress Taapsee Pannu's Rashmi Rocket song title as Ghani Cool Chhori song perfect for Navaratri! Fans enjoying this song.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X