For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मोशन Poster में दौड़ती हुईं नजर आईं तापसी पन्नू- ऐसी होगी रश्मि रॉकेट की कहानी

    |

    अभिनेत्री तापसी पन्नू एक शानदार अदाकारा हैं और हाल ही में उन्होने फिल्म मिशन मंगल में भी धमाल किया है। अब उनकी एक फिल्म जिसका नाम रश्मि रॉकेट है चर्चा में आई है और इस फिल्म से तापसी का फर्स्ट मोशन पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है। बता दें कि तापसी पन्नू इस पोस्टर में गांव में भागती हुई नजर आ रहीं है जिसके बाद वो सीधे रनिंग ट्रैक पर दौडती दिखाई देती हैँ। इस फिल्म में वो एक धावक का रोल करती हुईं नजर आएंगी जो कि रियल स्टोरी से लिया गया है। दरअसल गुजरात के कच्छ की धावक रश्मि का किरदार इस फिल्म में तापसी निभाती हुई नजर आने वाली हैं।

    रिलीज होते ही HD में LEAK हो गई प्रभास की फिल्म साहो- धड़ाधड़ डाउनलोग कर रहें हैं लोग

    Akshay Kumar gives hilarious reply on Taapsee Pannu's tweet for Rashmi Rocket | FilmiBeat

    कच्छ की रणभूमि पर स्थापित फ़िल्म "रश्मि रॉकेट" एक गांव की युवा लड़की के बारे में है, जिसे ईश्वर ने एक विशेष खासियत से नवाज़ा है। वह एक अविश्वसनीय रूप से तेज धावक है और इसीलिए गांव वाले उसे रॉकेट के नाम से जानते हैं।

    जब उसे अपनी प्रतिभा को प्रोफेशनल रूप से प्रदर्शित करने का मौका मिलता है, तो वह इस अवसर को अपने हाथ से जाने नहीं देती, केवल यह महसूस करने के लिए कि फिनिश लाइन की दौड़ कई बाधाओं से लैस है और एक एथलेटिक प्रतियोगिता की तरह नज़र आने वाली यह रेस उसके लिए सम्मान, आदर और यहां तक कि उसकी पहचान के लिए एक व्यक्तिगत लड़ाई में बदल जाती है।

    फिल्म का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल खंडाड़िया द्वारा किया जाएगा। नंदा पेरियासामी की एक मूल कहानी पर आधारित "रश्मि रॉकेट" आकर्ष खुराना द्वारा निर्देशित की जाएगी जिसमें तापसी पन्नू मुख्य भूमिका निभा रही है।

    यह अगले साल की शुरुआत में सिनेमाघरों में दर्शकों से रूबरू होगी और इस फिल्म की पटकथा अनिरुद्ध गुहा द्वारा लिखी जाएगी। फ़िल्म के निर्देशक आकर्ष कहते है, "इस परियोजना का जन्म फ्लोरेंस में दो खूबसूरत लंच के दौरान हुआ। तापसी वहाँ मनमर्ज़िया और मुल्क के साथ एक फिल्म समारोह में उपस्थित थी।

    मैं उसी फेस्टिवल में आरएसवीपी की फ़िल्म करवां का प्रतिनिधित्व कर रहा था। हमने एक-दूसरे की फ़िल्में देखीं, कुछ बढ़िया खाना खाया और एक आइडिया के बारे में बात की जो तापसी के दिमाग में था।

    फिल्म में पहले से ही प्रांजल शामिल थी और मैंने रॉनी के साथ विचार साझा किया। आरएसवीपी मेरे लिए एक दूसरे घर की तरह है और मैं इस दिलचस्प कहानी को प्रदर्शित के लिए अपनी टीम के साथ सहयोग करते हुए बेहद खुसी महसूस कर रहा था। "

    English summary
    Actress Taapsee pannu shared an Motion poster where she running, it will be a true story.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X