For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तापसी पन्नू की 'दोबारा' की इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेल्बर्न में भव्य तरीके से शुरुआत!

    By Filmibeat Desk
    |

    तापसी पन्नू और पावेल गुलाटी अभिनीत आगामी थ्रिलर फिल्म दोबारा, अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित और निहित भावे द्वारा लिखित, ने आधिकारिक तौर पर सबसे भव्य और शानदार तरीके से इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेल्बर्न की शुरुआत की। ऑस्ट्रेलियाई प्रीमियर और ओपनिंग नाइट में सैकड़ों भारतीय और ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों की उपस्थिति में अनुराग कश्यप, तापसी, तकन्नाह भाटिया और ऋत्विक धनजानी ने भाग लिया।

    आमिर खान को लाल सिंह चड्ढा के लिए असम आने की नहीं मिली इजाजत, सीएम बिस्वा ने इसलिए किया मना!आमिर खान को लाल सिंह चड्ढा के लिए असम आने की नहीं मिली इजाजत, सीएम बिस्वा ने इसलिए किया मना!

    स्क्रीनिंग के बाद फिल्म निर्माता अनुराग और फिल्म की प्रमुख एक्ट्रेस तापसी के लिए गर्व का क्षण बनाने के बाद फिल्म को ज़ोरदार प्रतिक्रिया मिली। प्रीमियर के बारे में बात करते हुए तापसी ने कहा, "उत्साहित हूं कि फिल्म भारत में रिलीज़ से एक हफ्ते पहले ऑस्ट्रेलिया में प्रदर्शित की जा रही है।

    Recommended Video

    Taapsee Pannu को आया बेहद गुस्सा, Paparazzi से की जोरदार लड़ाई, Video हुआ Viral! *Bollywood

    मुझे उम्मीद है कि हर कोई फिल्म को देखेगा और उसकी सराहना करेगा, यह एक पूरी नई जॉनर की फिल्म है और समय यात्रा और समानांतर ब्रह्मांड की अवधारणा है जिसे पहली बार हिंदी फिल्म उद्योग में प्रयोग किया जा रहा है।" दोबारा' 19 अगस्त को दुनिया भर में रिलीज़ होने वाली है।

    फिल्म 2018 की हिट 'मनमर्जियां' और बायोपिक ड्रामा 'सांड की आंख' (2019) के बाद कश्यप और पन्नू के तीसरे गठबंधन को चिह्नित करती है, जिस पर उन्होंने एक निर्माता के रूप में काम किया था। यह उन्हें 'थप्पड़' के सह-कलाकार पावेल गुलाटी के साथ फिर से जोड़ती भी है। यह फिल्म संयुक्त रूप से एकता कपूर की कल्ट मूवीज़, बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत एक नया डिवीजन, और सुनीर खेतरपाल और गौरव बोस के बैनर एथेना द्वारा निर्मित है।

    अपने भौतिक उत्सव से दो साल के ब्रेक के बाद, पिछले दो वर्षों के केवल ऑनलाइन होने के साथ, IFFM को शारीरिक और वर्चुअली दोनों तरह से 12-20 अगस्त 2022 तक व्यक्तिगत रूप से और 13-31 अगस्त को वर्चुअली आयोजित किया जा रहा है। पिछले 13 वर्षों में, यह फेस्टिवल भारत के बाहर होने वाले सबसे बड़े भारतीय फिल्म समारोहों में से एक बन गया है और यह सरकार द्वारा समर्थित एकमात्र भारतीय फिल्म समारोह भी है।

    English summary
    Bollywood Actress Taapsee Pannu's 'Dobaara' makes a grand debut at the Indian Film Festival of Melbourne! Take a look.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X