For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'थप्पड़' की कमाई पर तापसी पन्नू का रिएक्शन, कही ये बड़ी बात

    |

    हाल में ही तापसी पन्नू ने अपने एक इंटरव्यू में अपनी फिल्म 'थप्पड़' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर बातचीत की। उन्होंने कहा कि फिल्म इतना बिजनेस करेगी उन्होंने तो सोचा ही नहीं था। बता दें महिलाओं पर केंद्रित फिल्म 'थप्पड़' अभिनव सिन्हा द्वारा निर्देशित फिल्म थी जिसकी क्रिटिक्स से लेकर फैंस ने तारीफ की थी।

    सलीम खान फिर लिखेंगे फिल्म, लॉकडाउन के बाद हो सकता है धमाका, क्या है प्लान !सलीम खान फिर लिखेंगे फिल्म, लॉकडाउन के बाद हो सकता है धमाका, क्या है प्लान !

    तापसी पन्नू ने कहा कि, इस साल दीपिका पादुकोण की 'छपाक' और कंगना रनौत की 'पंगा' रिलीज हुई। 'छपाक', 'पंगा' और 'थप्पड़' तीनों ही फिल्में महिलाओं से जुड़ी थी। लेकिन मैंने नहीं सोचा था कि 'थप्पड़' को इन फिल्मों की तरह रिस्पॉन्स मिलेगा। इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था।

    थप्पड़ की कमाई पर तापसी का रिएक्शन

    थप्पड़ की कमाई पर तापसी का रिएक्शन

    तापसी पन्नू ने कहा कि हमने नहीं सोचा था कि थप्पड़ भी इन फिल्मों की बराबरी कर पाएगी। ये बहुत खुशी की बात थी कि हमारा समाज ऐसी फिल्मों में रुचि रखता है।

    थप्पड़ की तारीफ पर क्या बोलीं तापसी

    थप्पड़ की तारीफ पर क्या बोलीं तापसी

    क्रिटिक्स द्वारा थप्पड़ को खूब सराहा गया था, इस से जुड़े सवाल पर वह कहती हैं कि यह बहुत ही डरावना हो जाता है कि कोई आपकी फिल्म को अच्छा या टॉप का घोषित कर दें। ऐसा करने से आप पर इस ग्राफ को मेंटेन करने की जिम्मेवारी बढ़ जाती है।

    महिलाओं पर केंद्रित फिल्मों मं तापसी आईं नज़र

    महिलाओं पर केंद्रित फिल्मों मं तापसी आईं नज़र

    तापसी पन्नू ने अपने करियर में पिंक, सांड की आंख से लेकर थप्पड़ जेसी कई महिलाओं से जुड़ी फिल्में की हैं। वहीं वह कर्मिशियल फिल्मों के मामले में भी आगे हैं। थप्पड़ फिल्म के लिए तो उन्हें अवॉर्ड भी मिला।

    तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्में

    तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्में

    वहीं तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह रश्मि रॉकेट और हसीन दिलरुबा जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। लॉकडाउन के चलते फिलहाल वह घर पर ही समय बिता रही हैं। स्थिति सामान्य होने के बाद वह रश्मि रॉकेट फिल्म की तैयारियों में जुटेंगी।

    English summary
    Taapsee Pannu reaction on thappad box office collection
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X