For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तापसी पन्नू की फिल्म 'रश्मि रॉकेट' की रिलीज डेट का ऐलान, दशहरा पर होगा धूम धड़ाका

    |

    हमें लगातार शानदार परफॉर्मेंस देने के बाद, तापसी पन्नू 'रश्मी रॉकेट' के साथ सीधे भारतीय दर्शकों के दिलों में दौड़ने के लिए तैयार है जिसे इस दशहरे पर 15 अक्टूबर को ज़ी5 पर रिलीज़ किया जाएगा और रॉनी स्क्रूवाला के आरएसवीपी व मैंगो पीपल मीडिया द्वारा निर्मित है।

    यह एक युवा लड़की की कहानी है जो एक छोटे से गाँव से तालुख रखती है, लेकिन ऊपरवाले ने उसे एक अविश्वसनीय रूप से बड़े उपहार से नवाजा है। आकर्ष खुराना द्वारा निर्देशित 'रश्मी रॉकेट', नंदा पेरियासामी की एक मूल कहानी पर आधारित है।

    पोस्टर में दर्शकों को एड्रेनालाईन पैक्ड कथा की एक झलक दी गयी है जिसमें तापसी धैर्य और दृढ़ संकल्प से भरपूर नज़र आ रही हैं।

    यह 'रॉकेट' की कहानी का अनुसरण करती है, जिसे आखिरकार अपने सपने को साकार करने और पेशेवर रूप से प्रतिस्पर्धा करने का मौका मिलता है, लेकिन उसे यह महसूस होता है कि फिनिश लाइन की दौड़ कई बाधाओं से भरी है। ऐसा लगता है कि एक एथलेटिक प्रतियोगिता सम्मान और यहां तक ​​​​कि उसकी पहचान के लिए उसकी व्यक्तिगत लड़ाई में बदल जाती है।

    रोनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल खंडड़िया द्वारा निर्मित, 'रश्मी रॉकेट' नंदा पेरियासामी, अनिरुद्ध गुहा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखी गई है और इसमें सुप्रिया पाठक, अभिषेक बनर्जी, प्रियांशु पेन्युली और सुप्रिया पिलगांवकर भी हैं।

    ज़ी5 इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी मनीष कालरा कहते हैं,"रश्मी रॉकेट के साथ, हम ज़ी5 में दर्शकों के सामने मनोरंजन को सर्वश्रेष्ठ तरीक़े से पेश करने के अपने दृष्टिकोण पर खरा उतरने की उम्मीद करते हैं। यह एक पुरुष प्रधान क्षेत्र में अपनी जगह बनाने के लिए एक महिला के संघर्ष के रूप में धैर्य और कभी न हारने वाले रवैये की कहानी है। हमें आरएसवीपी और मैंगो पीपल मीडिया के साथ सहयोग करने में खुशी हो रही है, जो अपनी सूझबूझ और रचनात्मक संवेदनशीलता के साथ कहानी के इस रत्न को जीवंत कर रहे हैं।"

    तापसी पन्नू कहती हैं, '''यह फिल्म बहुत अलग तरह से खास है। मुझसे हमेशा तब संपर्क किया जाता है जब या तो स्क्रिप्ट या निर्देशक फिल्म बनाने के लिए तैयार होते हैं, लेकिन इस कहानी की एक लाइन चेन्नई में मेरी गोद में आ गिरी और फिर वहां से एक पूर्ण फिल्म बनने का एहसास हुआ और ऐसा पहले किसी अन्य फिल्म के साथ अनुभव नहीं किया है। पहले दिन से ही हर कोई कहानी के बारे में इतना निश्चित था कि किसी भी स्टैक होल्डर को हाथ मिलाने और इस फिल्म के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए राजी करना कभी भी कठिन काम नहीं था। इसलिए इस फिल्म का परिणाम मुझे मेरी अन्य फिल्मों की तुलना में बहुत अधिक प्रभावित करेगा। साथ ही, मुझे इस पर बेहद गर्व है।"

    निर्देशक आकर्ष खुराना कहते हैं, "एक दर्शक के रूप में, मुझे हमेशा से कोर्ट रूम ड्रामा, परिपक्व रोमांस और खेल फिल्मों का शौक रहा है। एक कहानीकार के रूप में, मैं हमेशा बाहरी और आंतरिक दोनों तरह की यात्राओं के पात्रों के प्रति आकर्षित रहा हूँ। इस फिल्म ने मुझे एक ऐसी चीज पर काम करने का अनूठा और रोमांचक मौका दिया जिसमें ये सभी तत्व थे और साथ ही उम्दा कलाकार है।"

    आरएसवीपी के रॉनी स्क्रूवाला कहते हैं, "मुझे हमेशा से ही अंडरडॉग और गुमनाम नायकों की कहानियां पसंद आई हैं और रश्मि रॉकेट की कहानी में जो दिलचस्प है वह यह है कि यह एक एथलीट के रूप में उनकी यात्रा के बारे में नहीं है, बल्कि उनके जीवन में सामने आने वाला मानवीय नाटक है जो इसे नियमित एथलीट कहानियों से बहुत अधिक स्तरित और अलग बनाता है। ज़ी5 के साथ हमारा जुड़ाव यह सुनिश्चित करेगा कि फिल्म दुनिया के कोने-कोने तक पहुंचे। यह एक ऐसी कहानी है जिसे सभी को सुनना चाहिए।"

    MMS लीक के बाद त्रिशाकर मधु का नया वीडियो हुआ वायरल, नए अवतार को देख लोगों ने ऐसे किया रिएक्टMMS लीक के बाद त्रिशाकर मधु का नया वीडियो हुआ वायरल, नए अवतार को देख लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट

    मैंगो पीपल मीडिया की प्रांजल खंडड़िया कहती हैं, "हर कोई महिला एथलीटों के सामने आने वाली चुनौतियों के बारे में बात कर रहा है, लेकिन क्या हम इसके बारे में पर्याप्त बात कर रहे हैं? रश्मी रॉकेट सही मायने में खेलों में द्वेष को दूर करती है और मेडल्स के पीछे की बाधाओं के बारे में है। "

    'रश्मि रॉकेट' 15 अक्टूबर को जी5 पर रिलीज हो रही है।

    English summary
    Taapsee pannu Rashmi Rocket to release digitally on October 15, 2021 Dussehra on ott
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X