For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तापसी पन्नू के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म ब्लरर का ऐलान, पहला पोस्टर रिलीज

    |

    पाथ-ब्रेकिंग कंटेंट फिल्मों पर अपना ध्यान जारी रखते हुए, ज़ी स्टूडियोज ने आउटसाइडर्स फिल्म्स और इकोलोन प्रोडक्शंस के साथ मिलकर फिल्म "ब्लरर" का पहला लुक रिलीज़ कर दिया है। इस फिल्म में बहुमुखी अभिनेत्री तापसी पन्नू नज़र आएंगी। उन्हें फिल्मों में उनके बारीक अभिनय के लिए जाना जाता है, जिन्हें न केवल दर्शकों द्वारा पसंद किया जाता है, बल्कि अत्यधिक प्रशंसित रूप से भी जाना जाता है।

    फिल्म का निर्देशन अजय बहल करेंगे, जिन्हें उनकी फिल्म 'सेक्शन 375' के लिए जाना जाता है, जिसे दर्शकों द्वारा बेहद सरहाया गया था। ब्लरर को पवन सोनी और अजय बहल ने संयुक्त रूप से लिखा है। फिल्म के पोस्टर ने दर्शकों के बीच गहरी दिलचस्पी जगा दी है और थ्रिलर की एक नई लहर के साथ, ब्लरर स्तर को और ऊपर ले जाने के लिए तैयार है।

    ज़ी स्टूडियोज के मुख्य व्यवसाय अधिकारी, शारिक पटेल ने साझा किया, "हम दर्शकों के साथ अपने प्रोजेक्ट का पहला लुक साझा करते हुए खुश हैं। तापसी और अजय को देखना रोमांचक है, दो सबसे रचनात्मक लोग ब्लरर के साथ जादू पैदा करने के लिए एक साथ आ रहे हैं। स्क्रिप्ट अद्वितीय और अत्यधिक आकर्षक है, और हम सभी आगे की यात्रा के लिए उत्सुक हैं।"

    कई सफल थ्रिलर देने के बाद, तापसी पन्नू आउटसाइडर्स फिल्म्स के अपने साथी प्रांजल खंडड़िया के साथ निर्माता बन गयी हैं। वह साझा करती है, "ब्लरर ही एक ऐसी स्क्रिप्ट है जिसका मैं इंतजार कर रही थी। मैं इस फिल्म के साथ एक निर्माता बनने के लिए खुश हूं और सह-निर्माताओं और टीम के समर्थन से, मुझे यकीन है कि यह समृद्ध सफर होने वाला है। अजय के साथ सहयोग करना उतना ही रोमांचक है जितना कि मैंने उनका काम देखा है। वह ब्लरर की मनोरंजक कहानी को परदे पर लाने के लिए सर्वश्रेष्ठ हैं। "

    इकोलोन प्रोडक्शंस के विशाल राणा ने साझा किया, "ब्लरर मेरे द्वारा पढ़ी गई सबसे अच्छी स्क्रिप्ट्स में से एक है। मैं खुद थ्रिलर का बहुत बड़ा प्रशंसक होने के नाते, इस फिल्म को एक निश्चित तरीके से बनाना चाहता था जो दर्शकों को अमेज़ कर देगी। अजय बहल के निर्देशन और स्टार कास्ट में तापसी की अगुवाई के साथ, हमें इस फिल्म को बनाने के लिए इंडस्ट्री की सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं का साथ मिला है। ज़ी स्टूडियोज के साथ, हमें सही साथी मिले और अब हम इस फिल्म को एक साथ बनाने की इस अद्भुत यात्रा को शुरू करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।"

    अर्जुन कपूर ने डायरेक्टर शकुन बत्रा से मांगा था काम, लेकिन निर्देशक ने कर दिया था इनकारअर्जुन कपूर ने डायरेक्टर शकुन बत्रा से मांगा था काम, लेकिन निर्देशक ने कर दिया था इनकार

    'सेक्शन 375', 'बी.ए. पास' के निर्देशक अजय बहल ने साझा किया, "ब्लर एक विचारोत्तेजक और पेचीदा कहानी है जिसने मुझे एक निर्देशक के रूप में वास्तव में उत्साहित किया। ज़ी स्टूडियोज़ और तापसी के साथ यह जुड़ाव निश्चित रूप से ब्लरर को मेरे लिए एक यादगार फिल्म बना देगा। मेरा मानना ​​है कि ब्लरर न केवल एक पावर-पैक एंटरटेनर होगी, बल्कि दर्शकों के जहन में गहरी छाप छोड़ देगी। इसका कारण यह है कि यह न केवल एक आकर्षक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है, बल्कि इसका एक दिलचस्प सामाजिक संदर्भ भी है।"

    पहली झलक में ही प्रॉमिसिंग नज़र आ रही यह फिल्म निश्चित रूप से एक दिलचस्प वॉच होगी क्योंकि इसमें इंडस्ट्री के सबसे बड़े नाम शामिल हैं।

    English summary
    taapsee pannu production house outsiders films first film blur announce first Look Poster
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X