For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरुख खान के साथ फिल्म की अफवाहों पर तापसी पन्नू- 'SRK के साथ कौन रोमांस नहीं करना चाहता!'

    |

    एक ओर जहां शाहरुख खान ने सिद्धार्थ आनंद की एक्शन फिल्म पर काम शुरु कर दिया है। वहीं उनकी अगली फिल्म राजकुमार हिरानी के साथ होगी। अफवाह थी कि इस फिल्म में शाहरुख के साथ तापसी पन्नू को साइन किया है। लेकिन हालिया इंटरव्यू में तापसी ने इससे इंकार करते हुए कहा कि, यदि ऐसा होता है चिल्ला चिल्लाकर इसका एलान करती। शाहरुख खान के साथ कौन रोमांस नहीं करना चाहता?

    रिपोर्ट के मुताबिक ये फिल्म इमिग्रेशन ड्रामा पर आधारित होगी। जो हलकी फुलकी इमोशनल भी होने जा रही है। फिल्म को राजकुमार के साथ राइटर अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों ने लिखा है।

    शाहरुख के साथ फिल्म साइन करने की अफवाहों पर तापसी ने कहा- "जिस दिन मैं ये फिल्म साइन करूंगी, मैं अपने छत से चिल्ला चिल्लाकर इसका ऐलान करूंगी। शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी के साथ भला कौन काम नहीं करना चाहेगा! लेकिन फिलहाल मैंने ऐसी कोई फिल्म साइन नहीं है, तो मैं कोई बयान नहीं दूंगी।"

    शाहरुख खान और राजू हिरानी

    शाहरुख खान और राजू हिरानी

    कोई दो राय नहीं कि राजकुमार हिरानी की फिल्मों का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। खास बात है कि बतौर निर्देशक राजकुमार हिरानी की एक भी फिल्म आज तक फ्लॉप या ऐवरेज नहीं रही है। बल्कि हिट भी नहीं, सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर रही है। ऐसे में शाहरुख खान और राजू हिरानी का एक साथ आना उत्साहित करता है।

    सबसे सफल निर्देशक

    सबसे सफल निर्देशक

    पहली फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस के बाद.. राजू हिरानी ने लगे रहो मुन्नाभाई, 3 इडियट्स, पीके और संजू जैसी फिल्में दी हैं। इन सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर छप्पड़ फाड़कर कमाई की है।

    दो सालों बाद शाहरुख की फिल्म

    दो सालों बाद शाहरुख की फिल्म

    रिपोर्ट्स की मानें तो.. बीते एक साल में शाहरुख खान ने कई निर्माता- निर्देशकों से मुलाकात की। जिनमें से उन्हें तीन स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है। इन निर्देशकों में साउथ फिल्मकार एटली, राजकुमार हिरानी और सिद्धार्थ आनंद के नाम सामने आए हैं। शाहरुख को तीनों ही फिल्मों में काम करने का मन बना रहे हैं, लेकिन सबसे पहले सिद्धार्थ की फिल्म शुरू की जाएगी।

    पहले से करना चाहते थे साथ काम

    पहले से करना चाहते थे साथ काम

    खास बात है कि शाहरुख और राजकुमार हिरानी लंबे समय से साथ काम करना चाह रहे थे.. लेकिन बात नहीं बन पाई। राजकुमार हिरानी ने मुन्नाभाई एमबीबीएस और 3 इडियट्स के लिए शाहरुख को अप्रोच किया था.. लेकिन डेट्स की वजह से शाहरुख को इंकार करना पड़ा।

    बतौर निर्माता किया काम

    बतौर निर्माता किया काम

    शाहरुख ने 2019 और 2020 पूरा साल अपने परिवार के साथ गुज़ारा है.. और बतौर प्रोड्यूसर कई फिल्मों और वेबसीरिज पर काम किया है।

    फिलहाल फैंस को शाहरुख खान की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। देखना दिलचस्प होगा कि शाहरुख इस फिल्म की घोषणा कब करते हैं।

    शाहरुख खान फैंस के लिए बड़ी खबर- दो सालों के बाद, किंग खान ने शुरु की एक्शन फिल्म 'पठान' की शूटिंगशाहरुख खान फैंस के लिए बड़ी खबर- दो सालों के बाद, किंग खान ने शुरु की एक्शन फिल्म 'पठान' की शूटिंग

    English summary
    There were rumours that Taapsee Pannu will be seen with Shahrukh Khan in Rajkumar Hirani's film. However, the actress denied the rumors.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X