For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आर्यन खान ड्रस मामले पर तापसी पन्नू का रिएक्शन- 'पब्लिक फिगर होने के फायदे हैं तो नुकसान भी हैं'

    |

    ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत कोर्ट द्वारा नामंजूर कर दी गई है। आर्यन को नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने हिरासत में रखा है। ड्रग्स मामले में आर्यन का नाम आते ही एक ओर जहां सोशल मीडिया पर बॉलीवुड, शाहरुख खान और स्टारकिड्स को काफी ट्रोल किया जा रहा है। वहीं, इंडस्ट्री के कई कलाकारों से शाहरुख और गौरी के लिए सपोर्ट दिखाया।

    सलमान खान, जोया अख्तर से लेकर हंसल मेहता, ऋचा चड्ढा तक.. सभी शाहरुख के साथ खड़े हैं। वहीं, हाल में एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री तापसी पन्नू ने भी इसपर अपना रिएक्शन दिया है।

    फिल्म प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री के घर और ऑफिस पर NCB की छापेमारी, सुशांत केस में भी आया था नामफिल्म प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री के घर और ऑफिस पर NCB की छापेमारी, सुशांत केस में भी आया था नाम

    केस के बारे में बात करते हुए तापसी ने कहा, "यह एक पब्लिक फिगर होने का पार्ट एंड पार्सल है। यह एक भार है जिसे हर पब्लिक फिगर का परिवार भी लेकर चलता है, चाहे वे इसे पसंद करें या नहीं। आपके पास एक स्टार स्टेटस को एन्जॉय लेने के सकारात्मक पहलू हैं और लेकिन इसके साथ ही कुछ नकारात्मक बातें भी साथ आती हैं। अगर यह एक बड़े सितारे का परिवार है, तो आप भी इसके फायदों को एन्जॉय करते हैं, है ना? तो, एक नकारात्मक पक्ष भी है जिसका आप अंत में सामना कर रहे हैं। जहां तक आप आधिकारिक तौर पर परिस्थितियों से गुजरने के बाद परिणामों का सामना करने के लिए तैयार हैं, आप जानते हैं कि आपको वास्तव में परेशान होने की जरूरत नहीं है।"

    English summary
    Taapsee Pannu reacts on Shahrukh Khan's son Aryan Khan's drugs case and said, 'That’s a part and parcel of being a public figure. And that’s a baggage every public figure’s family also carries, whether they like it or not.'
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X