For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ज़ी स्टूडियोज़ और वायकॉम 18 स्टूडियोज़ के साथ तापसी पन्नू ने ट्विटर पर की मजेदार बातचीत

    By Filmibeat Desk
    |

    तापसी पन्नू, जो वायकॉम 18 स्टूडियोज की आने वाली फिल्म 'शाबाश मिठू' में भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी, उन्होंने इसे कुछ ज्यादा ही गंभीरता से लिया है! क्रिकेट के लिए पावरहाउस कलाकार का जुनून हाल ही में उनकी आने वाली फिल्म 'ब्लर' के सेट पर देखने मिला, जहां उन्हें खेल खेलते हुए देखा गया था!

    सोशल मीडिया पर सामने आई अपनी नवीनतम तस्वीर में, तापसी एक क्रिकेट बैट पकड़े हुए दिखाई दे रही है, जिसके परिणामस्वरूप सोशल मीडिया पर दो प्रोडक्शन हाउस - ज़ी स्टूडियो और वायकॉम 18 स्टूडियो के बीच एक मजेदार बातचीत देखने मिली। हम आपको बताते हैं कैसे! ज़ी स्टूडियोज ने तापसी की तस्वीर पर वायकॉम 18 स्टूडियोज को टैग किया।

    इस मज़ाक को आगे बढ़ाते हुए, ज़ी स्टूडियोज ने वायकॉम 18 को एक क्रिकेट मैच के लिए चुनौती देते हुए लिखा,"आइए देखें कि कितना सही है? एक मैच हो जाए? चुनौती को स्वीकार करते हुए, वायकॉम 18 ने जवाब दिया, "हाहाहा, ज़रूर। हमारे कप्तान शानदार फॉर्म में हैं! #Blurr #ShabaashMithu" जिस पर ज़ी स्टूडियोज ने लिखा, "लेकिन दो टीमों की कप्तान तो वही है! #ब्लर #शबाशमिथु"".

    तापसी, जो अपने कोस्टार अक्षय कुमार के साथ 'मिशन मंगल' के दौरान अपने मज़ेदार ट्विटर बेंटर के लिए जानी जाती हैं, उन्होंने एक उल्लसित नोट पर बातचीत खत्म करते हुए लिखा,"हाहा कोई बात नहीं, दोनों टीमों के लिए जीत हासिल करेंगे। क्रिकेट के जुनून के लिए बहुत कुछ!"

    कब और कैसे देखें अक्षय कुमार की बेल बॉटम, ऑनलाइन टिकट रेट से बॉक्स ऑफिस तक, जानें सबकुछकब और कैसे देखें अक्षय कुमार की बेल बॉटम, ऑनलाइन टिकट रेट से बॉक्स ऑफिस तक, जानें सबकुछ

    पवन सोनी और अजय बहल द्वारा लिखित, ज़ी स्टूडियोज, तापसी पन्नू की आउटसाइडर फिल्म्स और इकोलोन प्रोडक्शंस की 'ब्लर' एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है जो आपको अपनी सीटों के किनारे पर रखेगी। वायकॉम 18 स्टूडियोज की 'शाबाश मिठू' भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की बायोपिक है, जिसे तापसी पन्नू द्वारा चित्रित किया जाएगा और श्रीजीत मुखर्जी द्वारा निर्देशित किया जाएगा।

    English summary
    Taapsee Pannu interacts with Zee Studios and Viacom18 Studios on Twitter talk about Blurr Shabaash Mithu
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X