For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तापसी पन्नू की फिल्म दोबारा ने #CancelDobaaraa के साथ सोशल मीडिया पर एक नए ट्रेंड को किया शुरू

    By Filmibeat Desk
    |

    जहां अनुराग कश्यप दोबारा के साथ एक नए तरह के मिस्ट्री ड्रामा लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, वहीं फिल्म ने रिलीज से काफी पहले ही लोगों के सिर चढ़ना शुरू कर दिया है। फिल्म पहले ही दुनिया के प्रतिष्ठित फिल्म समारोहों में अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकी है और हाल ही में निर्देशक-अभिनेता की जोड़ी अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू भी मेलबर्न के लिए रवाना हो गए हैं, जहां फिल्म मेलबर्न के भारतीय फिल्म महोत्सव में प्रदर्शित होने वाली है। वहीं, विश्व स्तर पर अपने पैर जमाने के बाद, फिल्म अब भारत में #CancelDobaaraa के साथ नेटिज़न्स के बीच धूम मचा रही है।

    जबकि फिल्म के निर्देशक और मुख्य अभिनेत्री से बॉलीवुड में फिल्मों के बहिष्कार के बारे में पूछा गया, उन्होंने दर्शकों से उनकी अगली फिल्म का बहिष्कार करने का आग्रह किया। दर्शकों ने इसे अपने ऊपर ले लिया और सोशल मीडिया पर इसे #CancelDobaaraa नाम से ट्रेंड करना शुरू कर दिया है। निर्देशक अभिनेता की जोड़ी ने बहिष्कार के ट्रेंड का स्वागत करते हुए देखा है, जिसने इसे सोशल मीडिया पर एक चर्चा का विषय बना दिया है। इस ट्रेंड को हवा देते हुए नेटिज़न्स पोस्ट करते नज़र आए हैं।

    पुरस्कार विजेता अभिनेत्री तापसी पन्नू अभिनीत, यह फिल्म प्रशंसित निर्देशक अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित और शोभा कपूर और एकता आर कपूर की कल्ट मूवीज़ द्वारा निर्मित है, जो बालाजी टेलीफिल्म्स और सुनीर खेतरपाल और गौरव बोस (एथेना) के तहत एक नया विंग है। इस तरह से दोबारा 19 अगस्त 2022 को अपने आस-पास के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

    English summary
    Taapsee Pannu Dobaaraa starts a new trend on social media with Cancel Dobaaraa
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X