For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कबीर सिंह पर तापसी पन्नू ने कहा- 'बुरा किरदार गलत नहीं, बुरे किरदार को महान दिखाना गलत है'

    By Staff
    |

    शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' को लेकर काफी विवाद हो चुका है। खासकर फिल्म के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा के इंटरव्यू ने और भी तहलका मचा दिया। बॉलीवुड सितारों में तापसी पन्नू ने खुलकर फिल्म का विरोध किया। तापसी ने कहा, किसी बुरे किरदार को दिखाना गलत नहीं है, लेकिन फिल्म में बुरे किरदार को महान दिखाना गलत है।

    तापसी पन्नू ने कंगना रनौत को दिया करारा जवाब

    तापसी पन्नू ने कहा, 'कबीर सिंह और अर्जुन रेड्डी ही ऐसी फिल्में नहीं हैं, जिनमें पुरुषवादी मानसिकता को दिखाया गया है, यहां ऐसी कई फिल्में हैं लेकिन इस तरह से, इतना ज्यादा किसी ने नहीं दिखाया। इसमें महिलाओं का चित्रण ठीक ढंग से नहीं किया गया है और यह साल 2019 की सबसे बड़ी हिट है।'

    अपनी फिल्मों की च्वॉइस पर तापसी ने कहा- मैं कुछ अलग तरह की फिल्में करने की कोशिश करती हूं। हमें दर्शकों को समाज का एक दूसरा पहलू भी दिखाना चाहिए। मैं जानती हूं कि मैं ऐसी फिल्मों से कभी भी कबीर सिंह जैसा कारोबार नहीं कर सकती हूं लेकिन मुझे उसकी परवाह नहीं। हम बदलाव की दहलीज पर हैं और मैं यहां से नहीं लौट सकती हूं।

    जब तापसी से पूछा गया कि क्या दर्शक कबीर सिंह जैसे किसी फीमेल कैरेक्टर को भी इतना ही प्यार देंगे? एक्ट्रेस ने कहा, वो शायद फीमेल कबीर सिंह तो नहीं थी, लेकिन मनमर्जियां की रूमी बग्गा भी खामियों से भरी किरदार थी, जो अपना प्यार खो देती है और उसका तलाक हो जाता है। जो लोग आज कबीर सिंह को खूब पसंद कर रहे हैं, जिन्हें उससे कोई दिक्कत नहीं है उन्हीं लोगों ने उस समय रूमी को बुरा बताया था। हम अपने समाज के दोहरेपन से वाकिफ है।

    फिलहाल तापसी पन्नू फिल्म मिशन मंगल के प्रमोशन में व्यस्त हैं। भारत के पहले मंगलयान मिशन पर बनी इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन, जैसे कलाकार हैं। वहीं, इसके बाद रिलीज होगी अनुराग कश्यप की फिल्म सांड की आंख, जिसमें वह भूमि पेडनेकर के साथ नजर आएंगी।

    English summary
    Taapsee Pannu compares Kabir Singh to her character in Manmarziyaan. She said, the problem is not showing flawed characters. The problem is when you glorify them.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X