For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तापसी पन्नू Tweet के बदले कितने पैसे लिए हैं..एक्ट्रेस का भड़का गुस्सा, दिया करारा जवाब !

    |

    तापसी पन्नू ने जेएनयू हिंसा पर अपना रिएक्शन दिया। हर बार की तरह इस बार भी वह पूरी तरह से ट्रोल हो गई हैं। कई यूजर्स इस पर सवाल उठाने लगे हैं कि क्या तापसी ने ट्टिट के लिए पैसे लिए हैं।

    ये सारा मामला उठा है तापसी के इस ट्टिट से। जहां पर उन्होंने दो लोग लड़ते दिख रहे हैं। तापसी ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा है और कहा कि ओह नो..मैंने तुम्हें पूरे पैसे दिए थे। लेकिन तुमने काम नहीं किया है। अब मैं तुम्हारे पैसे काटूंगी अगले पोस्ट में।

    इसके बाद उनके इस ट्टिट पर कई लोगों ने उन्हें टारगेट करते हुए पूछा है कि मनी पैसे से याद आया सिस्टर क्या आपको आपकी पेमेंट मिल गई है? कल वाले ट्वीट की या अभी नहीं? तापसी ने इस पर रिएक्शन देते हुए कहा है कि नो सिस्टर ..आपका लिखा हुआ बहुत ही छोटा है। छोटा है ऐसी डील नहीं करती। मैं तो मैंने डील ही कैंसल कर दी।

    अगली बार कोट के साथ-साथ भी थोड़ी ऊंची करना। लोग इतने पर भी नहीं थमे। इस पर एक यूजर ने उन्हें पूछा कि क्या तुम भारतीय हो? तापसी ने जवाब देते हुए कहा कि अब तुम्हारे को भी पेपर दिखाने है क्या..

    बहरहाल, क्या आप जानते हैं कि ऐसी कौन सी 6 दमदार एक्ट्रेस हैं जो कि सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक राय के लिए एक अलग पहचान बना चुकी हैं।

    स्वरा भास्कर

    स्वरा भास्कर

    सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहने वाली स्वरा भास्कर कई बार अपने ट्वीट को लेकर ट्रोल भी हो जाती हैं। भारत और राजनीति, एंटरटेनमेंट से जुड़े कई मुद्दें पर स्वरा बेबाकी से अपनी राय रखती हैं।

    रवीना टंडन

    रवीना टंडन

    रवीना टंडन भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में जायरा वसीम के बॅालीवुड छोड़ने पर उन्होंने प्रतिक्रिया दी थी। जिसके बाद उन्हें अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ा।

    रेणुका शहाणे

    रेणुका शहाणे

    रेणुका शहाणे भी अपनी बेबाकी राय के लिए जानी जाती हैं। फिर चाहे वह मामाला किसी फिल्म पर अपनी राय रखने का हो। या फिर मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से मरने वाले बच्चों का।

    गौहर खान

    गौहर खान

    बिग बॅास से लेकर किसी भी सोशल मामले पर गौहर खान भी अपनी बुलंद राय को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हैं।

    तापसी पन्नू

    तापसी पन्नू

    तापसी पन्नू अपनी दमदार एक्टिंग के साथ अपनी साफ राय के लिए काफी लोकप्रिय हैं। #MeToo और खुद को ट्रोल करने वालों का वह करारा जवाब बीते दिनों देती हुई दिखाई दी।

    English summary
    Taapsee Pannu comment on Jnu violence user said how much price you take for Tweet, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X