For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तापसी पन्नू ने शुरू की मिताली राज की बायोपिक 'शाबाश मीठू' की तैयारी, क्रिकेटर ने दिया रिएक्शन

    |

    तापसी पन्नू इन दिनों बैक टू बैक फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं। हर फिल्म के साथ उनका करियर ग्राफ तेजी से ऊपर जाता दिख रहा है। लॉकडाउन खत्म होने के बाद से एक्ट्रेस ने दो फिल्में खत्म कर ली हैं, वहीं अब तापसी तीसरी फिल्म 'शाबाश मीठू' की तैयारी में जुट चुकी है। यह महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की बायोपिक फ़िल्म है। फ़िल्म में तापसी मिताली के रोल में दिखेंगी। लिहाजा, वह क्रिकेट की ट्रेनिंग ले रही हैं।

    तापसी ने ट्रेनिंग की झलक सोशल मीडिया में शेयर की है, जिसमें वो हाथ में बल्ला थामे दिख रही हैं। इस फोटो के साथ तापसी ने लिखा- "गेंद और बल्ले के साथ रोमांस शुरू हो चुका है। सफ़र लम्बा है, लेकिन शुरुआत अच्छी हो तो समझिए आधा काम हो गया। यह एक मील का पत्थर होने जा रहा है।"

    तापसी कोच नूशीन अल खदीर से क्रिकेट की ट्रेनिंग ले रही है। तापसी की पोस्ट पर मिताली ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- shine on girl ! You'll ace this role !!

    इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं रईस फेम राहुल ढोलकिया और इसे प्रोड्यूस कर रही है वायोकॉम 18। खास बात है कि तापसी ने इससे पहले रश्मि रॉकेट की शूटिंग पूरी की है, और इस फिल्म में भी वो एक एथलीट का रोल ही निभा रही हैं।

    आने वाली फिल्में

    आने वाली फिल्में

    तापसी की आने वाली फिल्मों की लिस्ट देखकर कोई शक नहीं कि उनके फैंस बेहद उत्साहित होंगे क्योंकि तापसी कई उम्दा किरदारों में दिखने वाली हैं।

    रश्मि रॉकेट

    रश्मि रॉकेट

    फिल्म 'रश्मि रॉकेट' में तापसी गुजरात के कच्छ की एक लड़की हैं, जो रेसर हैं और गांव के लोग उसे 'रॉकेट' बुलाते हैं। फिल्म का डायरेक्शन आकर्ष खुराना कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है।

    लूप लपेटा

    लूप लपेटा

    यह जर्मन फ‍िल्‍म Run Lola Run का हिंदी रीमेक होगा, जिसका नाम है- लूप लपेटा। फिल्म में तापसी के साथ हैं दमदार एक्टर ताहिर राज भसिन। फिल्म का निर्देशन आकाश भाटिया करने वाले हैं। सोनी पिक्‍चर्स के बैनर तले बनने वाली यह कॉमेडी थ्रिलर 2021 में रिलीज होगी।

    हसीन दिलरुबा

    हसीन दिलरुबा

    हसीन दिलरुबा पिछले साल ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना की वजह से टल गई। अब यह 2021 में रिलीज होगी। फिलहाल डेट फाइनल नहीं की गई है। फिल्म में तापसी पन्नू के साथ अभिनेता विक्रांत मैसी भी नजर आने वाले हैं। फिल्म को विनिल मैथ्यू निर्देशित कर रहे हैं।

    बेहतरीन रहा 2019- 2020

    बेहतरीन रहा 2019- 2020

    गौरतलब है कि तापसी पन्नू के लिए 2019 काफी दिलचस्प रहा। उनकी फिल्म बदला और मिशन मंगल ने बॉक्स ऑफिस पर ज़ोरदार कमाई की। वहीं, 2020 में रिलीज हुई थप्पड़ के लिए उन्हें खूब सराहा गया।

    "दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे को देखने आज भी आते हैं 200-300 लोग, इसी की वजह से हम चल रहे हैं"

    English summary
    After wrapping film Rashmi Rocket, Taapsee Pannu begins cricket training for Mithali Raj biopic Shabaash Mithu.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X