For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    थियेटर्स में आएगी तापसी पन्नू- ताहिर राज भसीन स्टारर फ़िल्म 'लूप लपेटा'- रिलीज डेट का ऐलान

    |

    तापसी पन्नू और ताहिर राज भसिन स्टारर फिल्म 'लूप लपेटा' की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। आकाश भाटिया के निर्देशन में बनी यह कॉमेडी- थ्रिलर 22 अक्टूबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिलहाल फिल्म का पोस्ट -प्रोडक्शन काम चल रहा है।

    "लूप लपेटा" की कहानी एक लड़की (सावी) के इर्द-गिर्द केंद्रित है जो कि ऐसे परिस्थिति में होती है जिसका प्रेमी (सत्या) अनजाने में एक संकट में फंस जाता है। उसके पास जल्द से जल्द अपने बॉयफ्रेंड को बचाने के अलावा कोई विकल्प नहीं होता।

    बता दें कि लूप लपेटा 1998 में रिलीज हुई जर्मन की सुपरहिट क्लासिक फ‍िल्‍म 'रन लोला रन' की हिंदी रीमेक है।जिसका निर्देशन Tom Tykwer ने किया था.. और Franka Potente, Moritz Bleibtreu, Herbert Knaup, Nina Petri जैसे सितारे लीड रोल में थे। इस फिल्म को ऑस्कर्स में भी नॉमिनेट किया गया था।

    Looop Lapeta

    सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया, एलिप्सिस एंटरटेनमेंट (तनुज गर्ग, अतुल कसबेकर) और आयुष माहेश्वरी द्वारा निर्मित, विख्यात विज्ञापन फिल्म निर्माता आकाश भाटिया द्वारा निर्देशित "लूप लपेटा" 22 अक्टूबर 2021 को रिलीज के लिए तैयार है।

    बैक टू बैक फिल्में

    कोई शक नहीं कि तापसी बैक टू बैक शानदार फिल्मों के साथ तेजी से आगे बढ़ रही हैं। हर फिल्म के साथ उनका करियर ग्राफ तेजी से ऊपर जाता दिख रहा है। लूप लपेटा के अलावा उनकी आगामी फिल्मों में 'शाबाश मीठू', रश्मि रॉकेट, दोबारा और हसीन दिलरुबा (ओटीटी रिलीज) शामिल है।

    उर्मिला मातोंडकर कमबैक के लिए हैं तैयार, कहा- 'जल्द मुझे आप बड़ी स्क्रीन पर देंखेगे'उर्मिला मातोंडकर कमबैक के लिए हैं तैयार, कहा- 'जल्द मुझे आप बड़ी स्क्रीन पर देंखेगे'

    English summary
    Taapsee Pannu and Tahir Raj Bhasin starrer film Looop Lapeta release date announced. Film directed by Aakash Bhatia to release in theatres on 22nd October 2021.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X