For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    किसानों की मौत पर कृषि मंत्री का गंभीर बयान- 200 लोग भी नहीं मरेंगे? भड़की तापसी पन्नू और ऋचा चड्ढा

    By Filmibeat Desk
    |

    किसान आंदोलन को लेकर बॅालीवुड से कई बयान सामने आ रहे हैं। इस बीच तापसी पन्नू और ऋचा चड्ढा ने अपनी कड़ी नाराजगी जाहिर की है। इसकी वजह ये है कि हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल ने किसानों के लिए असंवेदनशील बयान दिया है। जिस पर तापसी पन्नू और ऋचा चड्ढा ने अपनी कड़ी नाराजगी जाहिर की है।

    तापसी पन्नू ने मंत्री के बयान का वीडियो शेयर करते हुए उन्हें कड़ी फटकार भी लगाई है। ये मामला ये है कि मंत्री दलाल ने दिल्ली सीमा पर प्रदर्शन कर रहे किसानों की मौत को लेकर मीडिया से बात की है। इस पर उन्होंने ये कहा है कि अगर किसान घर पर होते तो भी उनकी मौत होगी।

    उन्होंने आगे ये कहा है कि क्या 6 महीने में 200 लोग भी नहीं मरेंगे? मंत्री ने आगे ये कहा कि किसानों की मौत उनकी इच्छा से हुई है। इसी कड़े बयान को लेकर तापसी पन्नू और ऋचा ने अपना गुस्सा जाहिर किया है और साथ ही मंत्री को कड़ी फटकार भी लगाई है।

    तापसी ने लिखा मौत का मजाक बनाने वाले

    तापसी ने लिखा मौत का मजाक बनाने वाले

    मंत्री के बयान का वीडियो शेयर करते हुए तापसी पन्नू ने लिखा है कि मनुष्य जीवन का मूल्य कुछ नहीं है। अनाज पैदा करने वाले लोगों का मूल्य कुछ नहीं है। उनकी मौत का मजाक बनाने वालों के क्या कहने...अनमोल।

    ऋचा चड्ढा ने भी उठाया सवाल

    ऋचा चड्ढा ने भी उठाया सवाल

    ऋचा चड्ढा ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि पूरी तरह से अपमानजनक..हम बेहतर डिजर्व करते हैं।

    मंत्री ने बदला बयान

    मंत्री ने बदला बयान

    फिलहाल विवाद बढ़ता हुआ देखकर मंत्री दलाल ने सफाई दी कि प्रेस वार्ता के दौरान मैंने उन किसानों को श्रद्धांजलि दी थी जो आंदोलन के दौरान मारे गए । अगर कोई इंसान अननैचुरली भी मरता है तो वह दर्दनाक है।

    बयान पर मांगी माफी

    बयान पर मांगी माफी

    मंत्री ने आगे कहा कि मेरे बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया है। मैंने सोशल मीडिया पर वीडियो देखा। अगर मेरे बयान से किसी को तकलीफ हुई तो मैं माफी चाहता हूं। हरियाणा का कृषि मंत्री होने के नाते मैं किसानों की भलाई के लिए काम कर रहा हूं।

    बॅालीवुड से लेकर विदेशी स्टार्स

    बॅालीवुड से लेकर विदेशी स्टार्स

    गौरतलब है कि दिल्ली सीमा पर किसानों का प्रदर्शन कई महीनों से जारी है। सरकार के तीन नए कृषि कानून को वापस करने की मांग किसान कर रहे हैं। सरकार और किसानों के प्रतिनिधि मंडल के बीच कई बार बैठक हुई , जो बेनतीजा रही है।इस पूरे मामले पर ग्लोबल मंच पर चर्चा है। बॅालीवुड से लेकर विदेशी स्टार्स भी इस पर अपनी राय सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं।

    पॅाप स्टार और मशहूर सिंगर रिहाना का किसानों को समर्थन

    पॅाप स्टार और मशहूर सिंगर रिहाना का किसानों को समर्थन

    आपको बता दें कि रिहाना ने किसान आंदोलन पर एक अमेरिकी न्यूज चैनल की खबर को शेयर करते हुए लिखा था कि हम भारत के किसान आंदोलन पर बात क्यों नहीं रहे हैं? रिहाना के इस पोस्ट को 2.20 लाख लोगों ने री-ट्वीट किया है।

    English summary
    taapsee Pannu and richa chadha anger over haryana agriculture minister comment for farmer
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X