For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तापसी पन्नू ने अपनी फिल्म "ब्लरर" की शूटिंग की शुरू, साथ ही किया अपने पति का खुलासा!

    By Filmibeat Desk
    |

    तापसी पन्नू ने हाल ही में अपने प्रोडक्शन हाउस आउटसाइडर फिल्म्स की घोषणा की थी और अब उन्होंने अपनी पहली फिल्म, ब्लरर की शूटिंग शुरू करने के साथ इसका शुभारंभ कर दिया है। टीम ने अपने मुहूर्त शॉट से तस्वीरें साझा कीं है, जहां सभी निर्माताओं को उत्तराखंड में प्रमुख सितारों के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है।

    फिल्म की पूरी टीम नैनीताल में शूटिंग के लिए रवाना हो चुकी है। इस बीच तापसी ने फिल्म से अपने पति गुलशन देवैया से परिचित करवाते हुए लिखा, "Taking over the producer responsibility of revealing my star on board!"

    'ब्लरर' की शूटिंग आंशिक रूप से नैनीताल की हेरिटेज इमारतों में माल रोड और रूसी बाईपास में की जाएगी। इसके अलावा भीमताल, भवाली सत्तल और मुक्तेश्वर जैसी जगहों पर कुछ सीन्स को कवर किया जाएगा।

    दोबारा प्रेग्नेंट हैं नेहा धूपिया, अंगद बेदी और बेटी के साथ शेयर की तस्वीरदोबारा प्रेग्नेंट हैं नेहा धूपिया, अंगद बेदी और बेटी के साथ शेयर की तस्वीर

    इंटेंस पोस्टर के पहले लुक ने दर्शकों को बेहद जिज्ञासु कर दिया है और साथ ही अपने प्रशंसकों व दर्शकों के लिए अनुमान लगाने के लिए बाकी सब कुछ ब्लरर रखते हुए उन्हें अधिक प्रत्याशित कर दिया है।

    अभिनेत्री ने अक्सर हमें फिल्म में दमदार अभिनय स्तब्ध किया है और अब फिर से दिल जीतने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। तापसी अब 'ब्लरर' के साथ निर्माता बन गई हैं। फिल्म का निर्देशन अजय बहल कर रहे हैं, जो अपनी फिल्म 'सेक्शन 375' के लिए जाने जाते हैं।

    पवन सोनी और अजय बहल द्वारा लिखित, ब्लरर एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है जिसमें एक दिलचस्प सामाजिक संदर्भ है। पहला लुक एक मनोरंजक कहानी, आशाजनक प्रदर्शन और एक दिलचस्प वॉच का संकेत देती है। फिल्म जल्द ही फ्लोर पर जाएगी और दर्शक अभी से इस पावर-पैक थ्रिलर को देखने के लिए उत्साहित हैं।

    English summary
    Taapsee Pannu and Gulshan Devaiah have started shooting for film Blurr in Nainital. The film is produced under Taapsee's production house Outsiders Films.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X