For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप की थ्रिलर फिल्म 'दोबारा'- शानदार टीजर के साथ हुई घोषणा

    |

    एकता कपूर और अनुराग कश्यप अपने नए प्रोजेक्ट 'दोबारा' के लिए फिर से एक साथ आ गए हैं। फिल्म में तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं और अनुराग इस नए युग की थ्रिलर का निर्देशन करेंगे। निर्माताओं ने आज इस आगामी फ़िल्म की झलक साझा करते हुए, एक दिलचस्प टीज़र जारी किया है जिसमें तापसी और अनुराग दोनों नज़र आ रहे हैं।

    दिलचस्प बात यह है कि, 'दोबारा' का निर्माण कल्ट मूवीज़ द्वारा किया जाएगा - जो एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत एक नया डिवीजन है, साथ ही सुनीर खेतरपाल की एथेना और गौरव बोस की द वर्मिलियन वर्ल्ड प्रोडक्शन द्वारा निर्मित होगी।

    कल्ट मूवीज़ के साथ, एकता अनकन्वेंशनल कंटेंट को वापस लाने का इरादा रखती हैं। फिल्म और सहयोग के बारे में बात करते हुए, एकता कपूर ने कहा, "मैं रोमांचित हूं कि कल्ट मूवीज़ के तहत पहली फिल्म का निर्देशन अनुराग कर रहे हैं, जिसमें तापसी मुख्य भूमिका है। दोनों ने हमेशा सीमाओं के पार जा कर विभिन्न कंटेंट दिया है। मैं दुनिया को 2.12 (दोबारा) दिखाने का इंतजार नहीं कर सकती।"

    निर्देशक अनुराग कश्यप कहते हैं, "दोबारा के साथ हम दर्शकों के लिए एक नई कहानी पेश करना चाहते हैं और मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूं। यह तापसी के साथ मेरा तीसरा सहयोग होगा और इस बार का प्रयास थ्रिलर्स पर एक दिलचस्प नई सोच पेश करने का है।"

    तापसी पन्नू कहती हैं, "यह अपनी तरह की एक अनोखी थ्रिलर होगी। मैं अब तक अपने करियर में थ्रिलर जॉनर के साथ बहुत खुशकिस्मत रही हूं और मैं हमेशा इस शैली के तहत खुद को आगे बढ़ाने के लिए तत्पर रहती हूं। मनमर्जियां के बाद यह अनुराग के साथ और बदला के बाद सुनीर के साथ, मेरा दूसरा सहयोग, इसलिए मुझे पता है कि इससे बहुत उम्मीदें हैं। साथ ही यह पहली बार है जब मैं एकता जैसी सुपर महिला के साथ काम कर रहा हूं, इसलिए यह निश्चित रूप से एक यादगार अनुभव होगा।"

    खुल चुके हैं सिनेमाघर, लेकिन फरवरी और मार्च में भी सन्नाटा- रिलीज नहीं होगी एक भी बॉलीवुड फिल्म

    English summary
    Director Anurag Kashyap and Taapsee Pannu reunites for their new project, a thriller titled Dobaaraa. Film to be produced by Ekta Kapoor.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X