For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    1000 करोड़ से ऊपर के बजट के साथ टी सीरीज और रिलायंस ने मिलाया हाथ- धमाकेदार डील हुई साइन

    |

    एंटरटेनमेंट जगत से बड़ी खबर सामने आ रही है कि देश के दो शीर्ष स्टूडियो, टी-सीरीज़ और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने हाथ मिलाया है। दोनों स्टूडियो आने वाले समय में 10 से भी ज्यादा फिल्में साथ में लाने वाले हैं, जिसका बजट 1,000 करोड़ से अधिक का रखा गया है। कोई शक नहीं कि यह एक धमाकेदार डील है, जिसे भूषण कुमार और शिबाशीष सरकार ने साइन किया है।

    फिलहाल फिल्मों से जुड़ी जानकारी बाहर नहीं आई है। लेकिन रिपो4ट्स की मानें तो ये फिल्में सभी शैलियों में होंगी और बड़े बजट के साथ-साथ मध्यम और छोटे बजट की फिल्मों का मिश्रण होंगी। फिलहाल सभी फिल्में अलग अलग स्तर पर हैं।

    दिवाली 2021 पर तीन फिल्मों का महाक्लैश- शाहिद कपूर और रजनीकांत से भिड़ेगी ये सुपरहीरो फिल्मदिवाली 2021 पर तीन फिल्मों का महाक्लैश- शाहिद कपूर और रजनीकांत से भिड़ेगी ये सुपरहीरो फिल्म

    विषय की बात करें तो इनमें से एक फिल्म तमिल भाषा की ब्लॉकबस्टर ड्रामा होगी, एक एक्शन थ्रिलर, एक बायोपिक, एक जासूसी थ्रिलर, एक कोर्ट रूम ड्रामा, एक व्यंग्य, एक रोमांटिक ड्रामा और सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म के हिंदी-भाषा रीमेक शामिल हैं। इन फिल्मों का निर्माण अगले दो से तीन वर्षों में किया जाएगा। जिनमें से पहली फिल्म 2022 में वर्ल्डवाइड रिलीज होगी।

    भूषण कुमार

    भूषण कुमार

    इस डील पर उत्साह जताते हुए टीसीरीज के मुखिया भूषण कुमार ने कहा, "एक साथ म्यूजिक मार्केटिंग पर काम करने के बाद, यह सहयोग सही समय पर हुआ है और यह हमारे संबंधों को और मजबूत करेगा। शिबाशीष और मैं अपने हिंदी फिल्म दर्शकों को नई और अपरंपरागत फिल्में देने की उम्मीद करते हैं।"

    शिबाशीष सरकार

    शिबाशीष सरकार

    वहीं, रिलायंस एंटरटेनमेंट के ग्रुप सीईओ, शिबाशीष सरकार ने कहा, "मैं वास्तव में टी-सीरीज़ के साथ हमारी साझेदारी को लेकर आशान्वित हूं। भूषण के साथ यह साझेदारी निश्चित रूप से भारतीय फिल्म उद्योग में एक महान उपलब्धि की शुरुआत को चिह्नित करेगी क्योंकि हम अपने दर्शकों के लिए महत्वपूर्ण फिल्मों की एक लाइन अप पेश करने जा रहे हैं।"

    जुड़ेंगे कई ए- लिस्ट स्टार

    जुड़ेंगे कई ए- लिस्ट स्टार

    इस डील मेंभारत के कुछ सबसे बड़े सितारों के नाम जुड़ने की संभावना जताई जा रही है, हालांकि उनके नामों का खुलासा नहीं किया गया है।

    कई बड़ी फिल्मों का साथ

    कई बड़ी फिल्मों का साथ

    फिलहाल टी सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट दोनों ही इंडस्ट्री के टॉप निदेशकों और कलाकारों के साथ काम कर रहे हैं। और अपने बैनर तले कई बड़ी फिल्में ला रहे हैं। वहीं, अब इनका साथ में आना जाहिर तौर पर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए एक बड़ी खबर है।

    English summary
    Two of the nation’s top studios, T-Series and Reliance Entertainment are coming together to produce a slate of films with a budget of over ₹1,000 crore.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X