For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    भूषण कुमार पर दुष्कर्म का मामला दर्ज, टी-सीरीज ने सिरे से किया खारिज, जारी किया बयान

    |

    बीते दिन टी-सीरिज के मालिक भूषण कुमार के खिलाफ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया था। 30 वर्षीय महिला को कंपनी में एक प्रोजेक्ट में काम देने का झांसा देकर रेप करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया था। जिसके बाद कंपनी की ओर से बयान जारी किया गया है। टी-सीरीज के बयान में दावा किया गया है कि भूषण कुमार के खिलाफ दर्ज शिकायत "पूरी तरह से झूठी और दुर्भावनापूर्ण" है।

    टी-सीरिज ने एक लंबा चौड़ा बयान जारी किया है, जिसमें लिखा है- मिस्टर भूषण कुमार के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत बिल्कुल झूठी है। यह बात झूठी है कि उस महिला को काम का झांसा देकर 2017 से 2020 के बीच उसका यौन शोषण किया गया था। हमारे रिकॉर्ड के मुताबिक महिला पहले ही टी-सीरिज बैनर के लिए फिल्म और म्यूजिक वीडियो में काम कर चुकी है।

    मार्च 2021 में वह महिला भूषण कुमार के पास अपनी एक वेब सीरीज को लेकर मदद मांगने आई थी, जिसे वह प्रोड्यूस करने वाली थी। जिसके लिए उसे विनम्रता से ठुकरा दिया गया था। फिर, जून 2021 में महाराष्ट्र में लॉकडाउन हटने के बाद उस महिला ने टी-सीरीज आना शुरु कर दिया, और अपने साथी के साथ मिलकर कंपनी से रंगदारी के रूप में मोटी रकम की जबरन मांग करने लगी।

    अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी की फिल्म 'धड़कन' का एक सीन हो रहा है वायरलअक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी की फिल्म 'धड़कन' का एक सीन हो रहा है वायरल

    इस जबरन वसूली को लेकर टी-सीरीज ने महिला के खिलाफ पुलिस में 1 जुलाई 2021 को शिकायत दर्ज करवाई थी। जबरन पैसे मांगने का सबूत हमारे पास ऑडियो रिकॉर्डिंग के रूप में मौजूद है। इसे हम जांच एजेंसी के सामने पेश भी करेंगे। उसके द्वारा दायर की गई शिकायत और कुछ नहीं बल्कि हमारी उसके और उसके साथी के खिलाफ शिकायत का बदला है। हम इस संबंध में हम अपने वकीलों से परामर्श कर रहे हैं और उचित कानूनी कार्रवाई करेंगे।

    गौरतलब है कि महिला का आरोप है कि काम दिलाने के नाम पर भूषण कुमार ने 2017 से लेकर अगस्त 2020 तक उनके साथ अलग अलग स्थान पर ले जाकर दुष्कर्म किया है। पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया कि भूषण कुमार ने उसकी तस्वीरों और वीडियोज वायरल करने की धमकी दी थी।

    English summary
    Mumbai police have registered a case against T-Series company's managing director Bhushan Kumar for allegedly raping a woman. However, Bhushan Kumar has denied the allegations in an official statement issued by T-Series.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X