For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    टी-सीरीज और लहरी को मिले एसएस राजामौली की 'RRR' के म्यूजिक राइट्स, फिल्म में होंगे धमाकेदार गाने

    |

    भारत के अब तक के सबसे बड़े कोलेबरेशन की भव्यता देखने के लिए तैयार हो जाइए! भारत के सबसे बड़े म्यूजिक लेबल- भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और लहरी म्यूजिक को एसएस राजामौली की बहुप्रतीक्षित मैग्नम ओपस 'आरआरआर' के म्यूजिक राइट्स मिल चुके हैं। एमएम कीरवानी का म्यूजिक, वर्तमान में हैदराबाद में शूट किया जा रहा है, जिसमें एनटीआर जूनियर, राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट जैसे नामी लोग शामिल हैं।

    यह प्रोजेक्ट लम्बे समय से सभी का ध्यान आकर्षित किए हुए है, जो कि 2021 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म है और लोग बाहुबली के निर्देशक द्वारा 'आरआरआर' के माध्यम से बनाई गई जादुई दुनिया को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। टी-सीरीज़ निस्संदेह आज वैश्विक म्यूजिक सर्किट में सबसे बड़ा नाम है, साथ ही दक्षिण भारत के सबसे बड़े म्यूजिक लेबल लहरी म्यूजिक ने इसके म्यूजिक को सभी भाषाओं- तेलुगु, तमिल, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में अधिकृत कर लिया है।

    टी-सीरीज़ के प्रमुख भूषण कुमार कहते हैं, "यह उन सबसे बड़ी फिल्म्स में से एक है, जिस पर हम साझेदारी कर रहे हैं। एक दर्शक के रूप में, मैं हमेशा ही एसएस राजामौली के काम का प्रशंसक रहा हूँ और एमएम कीरवानी के म्यूजिक का सम्मान किया है। मैं 'आरआरआर' के साथ जुड़ने के लिए बेहद रोमांचित हूँ, क्योंकि यह इस वर्ष रिलीज़ होने वाली सबसे बड़ी फिल्म है। इसका म्यूजिक शानदार है और मुझे यकीन है कि दर्शक भी इसे पसंद करेंगे।"

    फील्स लाइक इश्क रिव्यू: हल्की फुल्की प्रेम कहानियां के साथ कुछ पते की बात करती नेटफ्लिक्स की वेब सीरीजफील्स लाइक इश्क रिव्यू: हल्की फुल्की प्रेम कहानियां के साथ कुछ पते की बात करती नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज

    लहरी म्यूजिक से मनोहर कहते हैं, "मैं पिछले 3 दशकों से व्यक्तिगत रूप से एमएम कीरवानी के म्यूजिक का प्रशंसक रहा हूँ और एसएस राजामौली एक दूरदर्शी निर्देशक हैं। ऐसे महान रचनाकारों के साथ काम करना एक बहुत बड़ा अवसर है। मुझे यकीन है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।"

    जल्द ही म्यूजिकल धूम का हिस्सा बनने के लिए तैयार हो जाइए।

    English summary
    T-Series acquire Ram Charan and Jr NTR RRR music rights directed by SS Rajamouli
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X