For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आप करण जौहर के बारे में बहुत बातें बोल सकते हैं, फिल्में नापसंद करते हैं, वो हत्यारे नहीं हो जाते ?

    By Filmibeat Desk
    |

    अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने एक बार फिर से बॉयकॉट और सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर अपनी राय साझा की है । अभिनेत्री ने निर्देशक करण जौहर के उद्देश्य से नफरत और सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग के बारे में अपने विचार साझा किए। साथ ही एक बार फिर से सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर बॅालीवुड पर हो रहे बॉयकॉट ट्रेंड पर भी अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दी है ।

    Recommended Video

    Rapid Fire With Swara Bhaskar, Shikha talsania & Pooja Chopra watchout the Fun Video | FilmiBeat

    एक इंटरव्यू में कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की दुखद मौत के बाद कुछ लोग खुद को उनका फैन बताते हुए खास लोगों को निशाना बना रहे हैं । यहां तक कि नेपोटिज्म के नाम पर कुछ लोगों को खूनी हत्यारा बताया जा रहा है । स्वरा ने आगे कहा कि आप करण जौहर के बारे में बहुत सी बातें कह सकते हैं, आप कह सकते हैं कि उनकी फिल्में अप्रिय हैं या वह उद्योग में भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देने के लिए आपके पास उनके साथ मुद्दे हैं, लेकिन आपकी नापसंदगी और उनके साथ मुद्दे का मतलब यह नहीं है कि वह एक हत्यारा है ।

    पिछले महीनों में लगातार ट्रोलिंग

    पिछले महीनों में लगातार ट्रोलिंग

    स्वरा ने यह भी कहा कि पिछले महीनों में लगातार ट्रोलिंग ने 'भय का माहौल' पैदा कर दिया है। अभिनेत्री के अनुसार, उद्योग में एक विवाद में शामिल होने या टिप्पणी करने से बचने के लिए एक विश्वास है।

    सोशल मीडिया ट्रेंड्स के 'आक्रमण' में

    सोशल मीडिया ट्रेंड्स के 'आक्रमण' में

    आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' के खिलाफ नफरत के अभियान और बॉक्स ऑफिस नंबरों में इसकी भूमिका की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि फिल्म उद्योग सोशल मीडिया ट्रेंड्स के 'आक्रमण' में था, जिसके लिए सभी 'भुगतान' किए गए थे।

    स्वरा की जहां चार यार फिल्म

    स्वरा की जहां चार यार फिल्म

    आपको बता दें कि स्वरा को आखिरी बार 16 सितंबर को रिलीज हुई 'जहां चार यार' में देखा गया था। फिल्म में पूजा चोपड़ा, मेहर विज और शिखा तलसानिया ने भी अभिनय किया था। .हालांकि यह फिल्म कब रिलीज हुई और कब निकल गई इसकी चर्चा नहीं हुई ।

    English summary
    Have a look yuvraj Singh son airport video with mother Hazel Keech viral
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X