For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    भड़की स्वरा भास्कर ने शेयर की पीएम मोदी की तस्वीर, लिखा- अस्पताल में बेड मांगकर शर्मिंदा न करें

    By Filmibeat Desk
    |

    कोरोना वायरस की दूसरी लहर का असर देश में तेजी से देखने को मिल रहा है। कई शहरों में मिनी लॅाकडाउन है। अस्पतालों में बेड और दवाइयों की कमी के बीच कोरोना तेजी से लोगों को अपना शिकार बना रहा है।

    ऐसे में एक बार फिर से सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस से जुड़ी हर खबर आग की तरह फैल रही है। देश में कोविड के कहर के बीच अस्पतालों में बेड की समस्याएं और ऑक्सीजन की कमी की कई खबरें सामने आ रही हैं।

    ऐसे में स्वरा भास्कर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर शेयर कर तंज कसा है। स्वरा भास्कर ने पीएम मोदी की हाथ जोड़ते हुए तस्वीर पोस्ट की है और लिखा है। साथ ही एक्ट्रेस ने अमित शाह की भी एक तस्वीर शेयर की है।

    स्वरा ने पीएम की तस्वीर शेयर कर लिखा ये

    स्वरा ने पीएम की तस्वीर शेयर कर लिखा ये

    स्वरा भास्कर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पीएम मोदी की ये तस्वीर शेयर कर लिखा है कि मंदिर वही बन रहा है। अस्पताल में बेड मांगकर शर्मिंदा न करें।

    अमित शाह की तस्वीर शेयर कर बोला

    अमित शाह की तस्वीर शेयर कर बोला

    गृह मंत्री अमित शाह की एक तस्वीर पोस्ट कर स्वरा भास्कर ने लिखा है कि तू ही मेरा सब ले गया, ना फिकर ना शर्म ना लिहाज एक बार आया फिर जर्रे-जर्रे में दीदार आया। बंगाल चुनाव में अमित शाह की होने वाली चुनावी सभा का ये पोस्टर है।

    मेरी मां और हमारी कुक को भी कोरोना

    मेरी मां और हमारी कुक को भी कोरोना

    इससे पहले स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया के जरिेए इस संबंध में जानकारी दी कि कोरोना वायरस हमारे घर में घुस गया है। मेरी मां और हमारी कुक दोनों कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। हम सभी दिल्ली वाले घर में आइसोलेट हो गए हैं। सभी डबल मास्क पहनें और घर में रहें।

    स्वरा भास्कर ने उठाई आवाज

    स्वरा भास्कर ने उठाई आवाज

    स्वरा भास्कर कई बार मोदी सरकार के खिलाफ आवाज उठा चुकी हैं। किसान आंदोलन का समर्थन भी उन्होंने बीते महीने दिल्ली में किया था।

    रो पड़ी थीं स्वरा भास्कर

    रो पड़ी थीं स्वरा भास्कर

    कुछ समय पहले अपने जन्मदिन को सेलिब्रेट करते हुए स्वरा रो भी पड़ी थीं।स्वरा भास्कर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था कि मेरे पेरेंट्स और साथ में काम करने वालों ने मेरे जन्मदिन की शाम पर सेलिब्रेशन रखा था।

    English summary
    Swara Bhasker share insta story with pm modi image compare corona hospital and temple, Here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X