For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नमाज और श्री राम के नारे वाले Video पर स्वरा भास्कर बोलीं- हिंदू होने पर शर्मिंदा, आग बबूला हुए लोग

    |

    बॅालीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने एक बार फिर से अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए खुद के लिए बहुत बड़ी कंट्रोवर्सी खड़ा कर दिया है। एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपने लेटेस्ट ट्टीट में एक वीडियो पोस्ट किया है और साथ ही यह लिखा है कि वह हिंदू होने के नाते शर्मशार हैं। स्वरा भास्कर ने जो वीडियो पोस्ट किया है इसके अनुसार गुरुग्राम के सेक्टर-47 में नमाज पढ़ने को लेकर बड़ा विवाद हुआ है।

    इस वीडियो में कुछ लोग खाली जगह पर नमाज पढ़ते हैं। इस जगह के करीब बड़ी संख्या में पुलिस और सुरक्षा बल भी दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में नमाज पढ़ने वाले लोगों का अज्ञात लोग विरोध करते हैं। साथ ही जोर से जय श्री राम और भारत माता की जय के नारे भी सुनाई दे रहे हैं।

    पुलिस बल वहां के लोगों से बात करती है और इस पूरे माहौल को शांत करने की कोशिश करती है। इसी वीडियो को शेयर करते हुए स्वरा भास्कर लिखती हैं कि हिंदू होने के नाते मैं शर्मिंदा हूं। स्वरा भास्कर की इस प्रतिक्रिया के बाद एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं।

    स्वरा भास्कर ट्रोल

    स्वरा भास्कर ट्रोल

    इस पर कई लोगों ने स्वरा भास्कर को हिंदू होने पर गर्व ना होने पर कड़ी फटकार लगाई है। एक यूजर ने लिखा है कि स्वरा भास्कर मुस्लिम 150 दिन, ईसाई 100 दिन, नास्तिक 100 दिन, सिख 14 दिन और हिंदू साल में 1 दिन कहने के लिए वह एक हिंदू के तौर पर शर्मिंदा हैं।कई लोगों का कहना है कि स्वरा भास्कर को अपने इस पोस्ट पर शर्म आनी चाहिए।

    स्वरा भास्कर को एनसीबी का नोटिस

    स्वरा भास्कर को एनसीबी का नोटिस

    वहीं कई लोगों ने यह भी कहा है कि अब स्वरा भास्कर को एनसीबी बुलाने वाली है। कई ट्रोलर ने यह भी कहा कि मैं शर्मिंदा हूं कि स्वरा भास्कर हिंदू हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा है कि स्वरा भास्कर अगर आपको हर बार हिंदू पर शर्म आती है। प्लीज आप इसे छोड़ सकते हैं, आप अपना धर्म बदल सकते हैं। कोई आपको धर्म परिवर्तन के लिए बाध्य नहीं कर रहा है। बस हिंदू धर्म को दोष मत दो। बकलास लड़की।

    स्वरा भास्कर को कड़ी फटकार

    स्वरा भास्कर को कड़ी फटकार

    एक यूजर ने लिखा है कि हिंदू धर्म को इन जैसे लोगों के कारण ही बदनामी झेलनी पड़ती है। किसी की प्रार्थना को बाधित करने का कोई अधिकार नहीं है। कई ऐसे यूजर्स हैं जिन्होंने स्वरा भास्कर को हिंदू धर्म बदलकर इस्लाम अपनाने की भी सलाह दी है।

    English summary
    Swara bhasker namaz and Jai shri ram video controversy said ashamed to be hindu, here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X