For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    किसानों के समर्थन में स्वरा भास्कर का जोरदार हल्ला बोल, दिल्ली बॅार्डर से बोला- मेरा रोटी से नाता है

    By Filmibeat Desk
    |

    किसान आंदोलन को लेकर बॅालीवुड के कई स्टार्स अपना सपोर्ट दिखा रहे हैं। दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा के साथ इस फेहरिस्त में नाम शामिल हो रहा है स्वरा भास्कर का। स्वरा भास्कर भी इस आंदोलन का हिस्सा बन गई हैं। दिल्ली बॉर्डर पर बीते 21 दिनों से चल रहे किसान आंदोलन में अब स्वरा भास्कर भी शामिल हो गई हैं।

    किसानों ने अपनी मांग और सरकार के नए किसान बिल के विरोध को लेकर कई दिनों से आंदोलन कर। हाल ही में स्वरा भास्कर भी इस आंदोलन का हिस्सा बनीं और उन्होंने वहां से कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की और साथ हील किसानों के लिए अपना समर्थन भी दिखाया। स्वरा ने एक इंटरव्यू में कहा कि मेरा रोटी से नाता है इसलिए मेरा किसानों से भी नाता है।

    आपको बता दें कि किसानों के इस आंदोलन पर कई बॅालीवुड और पंजाबी स्टार्स ने अपना साथ दिखाते हुए तीन नए कृषि कानूनों के विरोध में किसान आंदोलन को अपना समर्थन देने के लिए उनके साथ आकर खड़े हुए।

    स्वरा भास्कर ने किसान आंदोलन पर कहा

    स्वरा भास्कर ने किसान आंदोलन पर कहा

    स्वरा भास्कर ने एक न्यूज चैनल को दिए गए इंटरव्यू के दौरान कहा कि मैं भारत की एक चिंतित नागरिक हूं। मैं किसान नहीं हूं लेकिन मैं प्रदर्शनकारी किसानों के साथ एकजुटता दिखाने आयी हूं।

    मेरा रोटी सेे नाता है- स्वरा भास्कर

    मेरा रोटी सेे नाता है- स्वरा भास्कर

    स्वरा भास्कर ने आगे कहा कि मैं यहां किसानों से कुछ सीखने आयी हूं। मैं किसान नहीं हूं। लेकिन मेरा रोटी से नाता है, इसलिए मेरा किसानों से भी नाता है।

    प्रियंका चोपड़ा ने भी दिखाया सपोर्ट

    प्रियंका चोपड़ा ने भी दिखाया सपोर्ट

    प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट में लिखा कि हमारे किसान भारत के फूड सोल्जर हैं। उनके डर को दूर किए जाने की जरूरत है। उनकी उम्मीद पूरी होनी चाहिए। एक संपन्न डेमोक्रेसी के रूप में, हमें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि इस मुश्किल का बाद की बजाय जल्द सोल्यूशन निकलना चाहिए।

    सोनम कपूर और आनंद आहूजा का सपोर्ट

    सोनम कपूर और आनंद आहूजा का सपोर्ट

    सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा ने भी उनको पूरा सपोर्ट किया है। उन्होंने किसानों के विरोध की एक तस्वीर जरूर पोस्ट की है।

    बॅालीवुड ने दिखाया पूरा सपोर्ट

    बॅालीवुड ने दिखाया पूरा सपोर्ट

    गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर के साथ किसानों के विरोध प्रदर्शन के कई अधिक सेलेब्स ने भी सपोर्ट किया है। इनमें रितेश देशमुख, हंसल मेहता, गौहर खान और चित्रागंदा सिंह का नाम शामिल है।

    English summary
    Here read Swara Bhasker Joins Farmers Protest At Singhu Border says i have relationship with roti
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X