For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    स्वरा भास्कर साइबर यौन उत्पीड़न का शिकार, दर्द के साथ एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी- दर्ज कराई FIR

    By Filmibeat Desk
    |

    बॅालीवुड स्वरा भास्कर आए दिन सोशल मीडिया पर किसी ना किसी वजह से ट्रोल होती रहती हैं। इसी के खिलाफ स्वरा भास्कर ने बड़ा कदम उठाया है। स्वरा भास्कर ने दिल्ली के वसंत कुंज नॉर्थ थाने में अपने खिलाफ जारी रहने वाले गंभीर सोशल मीडिया टिप्पणी को लेकर एफआईआर दर्ज कराई है।

    स्वरा भास्कर ने साफ तौर पर कहा है कि ट्विटर और यूट्यूब पर एक शख्स ने फिल्म के एक सीन को सोशल मीडिया पर फैला कर उनकी छवि को खराब कर रहा है। स्वरा भास्कर की शिकायत के बाद पुलिस ने आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है।

    स्वरा भास्कर ने इस पूरे मामले की जानकारी सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के जरिए भी दी। स्वरा भास्कर ने लिखा था कि यह साइबर यौन उत्पीड़न है। हम बात करते हैं कि चुनौतियों के बारे में जिनका सार्वजनिक क्षेत्रों में महिलाओं का सामना करना पड़ता है।

    प्लेटफॉर्म को महिलाओं के लिए सुरक्षित

    प्लेटफॉर्म को महिलाओं के लिए सुरक्षित

    स्वरा भास्कर ने लिखा था कि प्लेटफॉर्म को महिलाओं के लिए एक सुरक्षित अनुभव बनाया जाए। एक चैनल से बातचीत में स्वरा भास्कर ने इस मामले को लेकर भी खुल कर बात की है। स्वरा भास्कर ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि आनलाइन हेटर्स अब मेरी पहचान बन गई है। टारगेट करके एक अभियान चलाया जा रहा है।

    ऑनलाइन हेटर्स के कारण

    ऑनलाइन हेटर्स के कारण

    मेरे खिलाफ सोशल मीडिया पर नफरत फैलाई जा रही है। ऑनलाइन हेटर्स के कारण उनके माता-पिता को परेशानी होती है। स्वरा भास्कर ने यह भी कहा कि कुछ लोग चाहते हैं कि मैं चुप हो जाऊं। मैं सोशल मीडिया पर डर के रहूं। लोग मुझे ट्रोल करते हैं। मैं इसका विरोध करना महत्वपूर्ण समझती हूं।

    आर्यन खान पर भी बोलीं स्वरा भास्कर

    आर्यन खान पर भी बोलीं स्वरा भास्कर

    बता दें कि स्वरा भास्कर देश और बॅालीवुड से जुड़े हर मामले पर अपनी राय देने से पीछे नहीं हटती हैं। हाल ही में स्वरा भास्कर ने आर्यन खान और लखीमपुर खीरी मामले को जोड़ते हुए ट्वीट किया था मंत्री का बेटा जिसने जानबूझकर चार लोगों को मार डाला, वो घर में आराम कर रहा है। वहीं शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान हैश लेने के कारण जेल में है। इसका मतलब यह है कि भारत में बर्बरता से किया मर्डर ज्वाइंट स्मोक करने से ज्यादा स्वीकार है।

    English summary
    Swara bhasker files FIR on twitter users and youtube influencer related to her , here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X