For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हिजाब पर स्वरा भास्कर का बवाल- द्रौपदी के जबरदस्ती कपड़े उतारे गए, ट्रोलर्स ने दिखाई शाॅर्ट ड्रेस फोटो

    By Filmibeat Desk
    |

    कर्नाटक हिजाब विवाद पर स्वरा भास्कर बुरी तरह ट्रोल हुई हैं। हमेशा की तरह इस बार भी स्वरा भास्कर ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। जिससे ट्रोल करने वाले लोगों की बोलती बंद हो गई है। स्वरा भास्कर ने कुछ दिन पहले हिजाब विवाद की तुलना द्रौपदी चीर हरण से की। जिसके बाद वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं।

    स्वरा भास्कर को द्रौपदी का नाम लेने और तुलना करने को लेकर जमकर लताड़ा भी गया। हिजाब विवाद को द्रौपदी चीर हरण से जोड़ते हुए स्वरा भास्कर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि महाभारत में द्रौपदी के जबरदस्ती कपड़े उतारे गए थे। इसके बाद सभा में बैठे जिम्मेदार,शक्तिशाली,कानून बनाने वाले देखते रहे।

    स्वरा भास्कर ने आगे लिखा है कि आपने अपने कपड़े खुद उतार दिए। मुझे बस आज ऐसे ही मिया खलीफा का भारतीय रूप याद आ गया। स्वरा भास्कर के इस पोस्ट के बाद लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं। इसके साथ एक ट्रोलर ने स्वरा भास्कर की शॉर्ट ड्रेस में तस्वीर पोस्ट कर लिखा है कि यह मेरी दोस्त स्वरा हैं जो हिजाब की वकालत कर रही हैं।

    स्वरा को बोला शर्म करो

    स्वरा को बोला शर्म करो

    एक अन्य यूजर ने स्वरा को फटकार लगाते हुए कहा है कि द्रौपदी की तुलना मलेछोसे कर रही हैं, शर्म नहीं..छोड़ो किस से शर्म की बात कर रहा हूं। एक यूजर ने स्वरा की ड्रेस में फोटो शेयर कर लिखा है किमहाभारत कि द्रोपदी कि तुलना इन बकरियों और तुम्हारे जैसी घटिया मॉडर्न लङकियो से मत करो द्रोपर युग में दुशासन ने जबरदस्ती द्रोपदी कपड़े उतारे थे तब भगवान कृष्ण ने लाज बचाई थी लेकिन इस कलयुग में पढ़ी लिखी नारी स्वयं अपने कपड़े उतार रही है आधुनिकता का नाम दे रही है l

    स्वरा ने दिया मुंहतोड़ जवाब

    स्वरा ने दिया मुंहतोड़ जवाब

    अपनी इस तस्वीर पर स्वरा भास्कर ने इस ट्रोलर की जमकर क्लास लगाई है। स्वरा भास्कर ने ट्वीट करते हुए जवाब दिया है और लिखा है कि जी ये मैं ही हूं। पटाखा लग रही हूँ न। थैंक यू। मेरी यह तस्वीर शेयर करने और दुनिया को बताने के लिए कि मैं कितनी सुंदर हूं उसके लिए शुक्रिया।

    स्वरा भास्कर पर लोगों ने किया हमला

    स्वरा भास्कर पर लोगों ने किया हमला

    स्वरा भास्कर ने आगे अपनी बात इस फोटो पर रखते हुए कहा है कि मैं महिलाओं को उनके पसंद के कपड़े पहनने की वकालत करती हूं। आपको तो पता ही होगा पसंद। कोई नहीं आप रहने दो। आप करो सिर्फ दूसरों की बेइज्जती। लेकिन उसमें भी फेल हो।

    स्वरा भास्कर बुरी तरह ट्रोल

    स्वरा भास्कर बुरी तरह ट्रोल

    एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि आपके मुंह से यह उदाहरण सुनकर हंसी आ रही है। द्रौपदी पंचकन्या में से एक थीं। थोड़ा अध्ययन कर लिया कीजिए। आप जब भी कुछ लिखती हैं, हास्यास्पद लिखती हैं।

    English summary
    Swara bhasker compare hijab controversy to draupadi actress trolled wearing short dress, Here read reactions
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X