For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'अ सूटेबल बॅाय' Kiss विवाद पर भड़की स्वरा भास्कर-कठुआ गैंगरेप मंदिर में हुआ तो खून नहीं खौला

    By Filmibeat Desk
    |

    नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई मीरा नायर की सीरीज अ सूटेबल बॅाय अपने मंदिर में किस करने वाले सीन को लेकर लंबे समय से विवाद जारी है। लव जिहाद के साथ मंदिर में किस सीन को दिखाने को लेकर इसका विरोध किया जा रहा है। इसे लेकर बीजेपी के एक नेता ने एफआईआर भी दर्ज कराई है।

    ऐसे में अब इस पूरे मामले को लेकर स्वरा भास्कर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। जो कि वायरल हो गई है। स्वरा भास्कर ने मंंदिर में किस को लेकर अ सुटेबल बॅाय सीरीज का समर्थन किया है।

    इस पूरे मामले को उन्होंने सीधे तौर पर आठ साल की बच्ची के रेप से जोड़ा है। कठुआ गैंगरेप का जिक्र स्वरा भास्कर ने सीरीज का पक्ष रखते हुए किया है। गौरतलब है कि मेकर्स और कलाकार यानी कि ईशान खट्टर और तबू ने धार्मिक भावनाओं को चोट पहुंचाई है।

    8 साल की बच्ची का असली कठुआ गैंगरेप

    8 साल की बच्ची का असली कठुआ गैंगरेप

    स्वरा भास्कर ने अपनेट्वीट में लिखा है कि अगर 8 साल की बच्ची का असली कठुआ गैंगरेप जो कि मंदिर के अंदर हुआ था, वो आपका खून नहीं खौलवा पाया तो आपको मंदिर में नकली तरीके से किस का सीन दर्शाने पर आहात होने का अधिकार नहीं है।

    हिंदू भावनाओं के साथ खिलवाड़

    हिंदू भावनाओं के साथ खिलवाड़

    ये पूरा मामला मध्य प्रदेश से जुड़ा हुआ है। एक सीन की शूटिंग मध्य प्रदेश के महेश्वर घाट पर हुई है। वहीं पर किस सीन की भी शूटिंग हुई है। जिसे लेकर बीजेपी के नेता ने आवाज उठाते हुए इसे गलत बताया है। बीजेपी युवा मोर्चा नेता गौरव तिवारी के अनुसार किसिंग सीन मंदिर के प्रांगण में ही क्यों शूट किया गया। इस पावन धरा का इस्तेमाल लव जिहाद को बढ़ावा देने और हिंदू भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने के लिए किया गया है।

    नेटफ्लिक्स के दो अफसरों पर केस दर्ज

    नेटफ्लिक्स के दो अफसरों पर केस दर्ज

    23 अक्टूबर को रिलीज हुई इस सीरीज पर बीते एक महीने से नेटफ्लिक्स का बहिष्कार किए जाने की मांग की जा रही है।रिपोर्ट अनुसार नेटफ्लिक्स के दो अफसरों पर रीवा में केस भी दर्ज भी किया गया है।

    कहानी पर भी हुआ विवाद

    कहानी पर भी हुआ विवाद

    आपको बता दें कि बीजेपी युवा मोर्चा नेता गौरव तिवारी ने एफआईआर में एक ही एपिसोड में तीन बार मंदिर के प्रांगण में किसिंग सीन फिल्माया गया है। कहानी के अनुसार हिंदू महिला मुस्लिम युवक को प्रेम करती है। इसी ले इस मामले को लव जिहाद से भी जोड़ा गया है।

    करोड़ों शिवभक्तों का भी अपमान

    करोड़ों शिवभक्तों का भी अपमान

    नेता गौरव ने भी कहा था है कि हिंदुओं की सहिष्णुता को उनकी कमजोरी मत समझिए। भगवान शिव और करोड़ों शिवभक्तों का भी अपमान है, माफी मांगनी पडे़गी।

    English summary
    Swara bhasker comment on series A suitable boy temple kiss controversy
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X