For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत की घटना से फायदा, बॉयकॉट से पैसे मिल रहे हैं, बॉलीवुड को नष्ट करना है- भड़कीं स्वरा भास्कर

    |

    बॅालीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर किसी भी मामले में खुद की राय जाहिर करने में पीछे नहीं रहती हैं। इस बार भी स्वरा भास्कर ने फिल्मों को लेकर जारी बायकॉट पर अपनी विचारधारा को सभी के समक्ष रखा हुआ है। स्वरा ने बॅालीवुड फिल्मों के बहिष्कार पर बात की है। मीडिया रिपोर्ट अनुसार वीरे दी वेडिंग एक्ट्रेस ने इस पूरे मामले को लेकर आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का उदाहरण भी दिया है।

    स्वरा भास्कर ने व्यक्त किया कि उन्हें नहीं लगता कि बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड फिल्मों की विफलता का प्रमुख कारण बहिष्कार की प्रवृत्ति है। स्वरा भास्कर ने हाल ही में एक साक्षात्कार में बॉयकॉट ट्रेंड के बारे में बात करते हुए कहा, "मुझे नहीं पता कि बहिष्कार के रुझान वास्तव में व्यवसाय को कितना प्रभावित करते हैं। सुशांत (सिंह राजपूत) की दुखद आत्महत्या के बाद आलिया भट्ट को सोशल मीडिया पर बहुत नकारात्मक ध्यान मिला, जो निश्चित रूप से बॉलीवुड ए-लिस्टर्स के बारे में लगाए जा रहे आरोपों के लिए पूरी तरह से अनुचित था। उस समय, सड़क 2 रिलीज़ हुई थी, इसे बहुत सारे बहिष्कार और नकारात्मक प्रचार मिले और इसने बहुत बुरा प्रदर्शन किया। "

    गंगूबाई काठियावाड़ी रिलीज हुई

    गंगूबाई काठियावाड़ी रिलीज हुई

    स्वरा ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि जब गंगूबाई काठियावाड़ी रिलीज हुई तो उसी तरह की बातचीत शुरू हुई- भाई-भतीजावाद के बारे में, वही बहिष्कार कहते हैं, लेकिन लोगों ने जाकर इसे देखा और इसे पसंद किया। इस बहिष्कार व्यवसाय को प्रचारित किया जाता है। ऊपर, यह लोगों का एक छोटा समूह है जो एक निश्चित एजेंडे से प्रेरित हैं।

    बॉलीवुड के बारे में दुर्भावनापूर्ण बकवास

    बॉलीवुड के बारे में दुर्भावनापूर्ण बकवास

    वे नफरत फैलाने वाले हैं, वे बॉलीवुड से नफरत करते हैं, वे बॉलीवुड को नष्ट करना चाहते हैं, और बॉलीवुड के बारे में दुर्भावनापूर्ण बकवास फैला रहे हैं ... और मुझे लगता है कि वे इससे कमा रहे हैं। ..हमने यह साबित करने के लिए पर्याप्त सबूत हैं कि इनमें से अधिकतर भुगतान किए गए रुझान हैं। ऐसे लोग भी हैं जिन्होंने अपने निजी एजेंडे और लाभ के लिए सुशांत की त्रासदी का इस्तेमाल किया।"

    स्वरा भास्कर की आने वाली फिल्म

    स्वरा भास्कर की आने वाली फिल्म

    बता दें किस्वरा भास्कर अगली बार जहान चार यार में दिखाई देंगी, जो कमल पांडे द्वारा निर्देशित फिल्म है जिसमें मेहर विज, पूजा चोपड़ा और शिखा भी हैं। तलसानिया यह फिल्म 16 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

    English summary
    swara bhasker again talk about boycott trend says it is all about money,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X