For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ट्रोलिंग पर स्वरा भास्कर का दर्दनाक खुलासा- मेरी फूल की फोटो को भी मास्टरबेशन सीन से जोड़ देते हैं

    |

    बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की गिनती उन एक्ट्रेसेस में से होती हैं जो कि सोशल मीडिया से लेकर इंटरव्यू तक, अपनी बेबाक सोच और जवाब को लेकर चर्चा में रहती हैं। देश-दुनिया से जुड़े हर गंभीर मामले पर स्वरा भास्कर अपने विचार साफ तौर पर रखती हैं।

    हाल ही में उन्होंने अफगानिस्तान में तालिबान के साथ हिंदु आतंकवाद का जिक्र किया था।जिसके बाद ट्विटर पर स्वरा भास्कर को गिरफ्तार करो ट्रेंड होने लगा। एक्ट्रेस के लिए ये नया नहीं हैं। आए दिन वो अपने पोस्ट और विचार के कारण सोशल मीडिया के निशाने पर रहती हैं।

    ऐसे में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपना दर्द जाहिर किया है। स्वरा भास्कर ने कहा है कि वो चाहे कुछ भी पोस्ट करती हैं तो उस पर उन्हें बुरी तरह ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है।

    वीरे दी वेडिंग के मास्टरबेशन सीन से

    वीरे दी वेडिंग के मास्टरबेशन सीन से

    स्वरा भास्कर ने इस पोस्ट के जरिए बताया है कि अगर वो एक फूल की भी तस्वीर शेयर करती हैं तो उसे पसंद करने की बजाए इसे फिल्म वीरे दी वेडिंग के मास्टरबेशन सीन से जोड़ कर देखा जाता है। स्वरा भास्कर इसे लेकर काफी दुखी हैं। स्वरा भास्कर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा है कि सोशल मीडिया एक वर्चअल पब्लिक जगह है। जैसे सड़क और रेस्तंरा होते हैं। लेकिन सार्वजनिक जगह में जैसी सभ्यता और शिष्टाचार बनाए रखा जाता है।

    यह बेहद भद्दा और साइबर सेक्शुअल हैरसमेंट है

    यह बेहद भद्दा और साइबर सेक्शुअल हैरसमेंट है

    वो सोशल मीडिया पर नहीं होता है। मैं एक फूल की भी तस्वीर पोस्ट नहीं कर सकती। लोग इसे पसंद करने की बजाय इसे वीरे दी वेडिंग के मास्टरबेशन वाले सीन से लिंक कर देंगे। स्वरा भास्कर ने आगे लिखा है कि यह बेहद भद्दा और साइबर सेक्शुअल हैरसमेंट है। वो सोशल मीडिया पर नहीं होता है। मैं एक फूल की भी तस्वीर पोस्ट नहीं कर सकती। लोग इसे पसंद करने की बजाय इसे वीरे दी वेडिंग के मास्टरबेशन वाले सीन से लिंक कर देंगे। स्वरा भास्कर ने आगे लिखा है कि यह बेहद भद्दा और साइबर सेक्शुअल हैरसमेंट है।

    स्वरा भास्कर- लोग मुझ पर हमला करते हैं

    स्वरा भास्कर- लोग मुझ पर हमला करते हैं

    बता दें कि साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म वीरे दी वेडिंग में स्वरा भास्कर ने मास्टरबेशन सीन किया था। स्वरा भास्कर को इसके लिए गाली भी पड़ी थीं। स्वरा ने इसपर एक इंटरव्यू में कहा था कि मुझे पता था कि लोग मेरी आलोचना करेंगे। इस सीन से लोगों को धक्का लगेगा। कुछ इसे शर्मनाक कहेंगे। मैं कुछ मामलों में उदार विचार रखती हूं। लोग मुझ पर हमले का कोई अवसर नहीं छोड़ते हैं। गौरतलब है कि पद्मावत के जौहर सीन से लेकर, महात्मा गांधी की हत्या पर अपने विचार रखने के बाद स्वरा भास्कर को ट्रोल किया गया था।

    English summary
    Swara bhaskar upset about trolling says she cant event post a photo of flower,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X