For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इंस्टाग्राम ग्रुप पर स्कूली छात्रों का अश्लील चैट वायरल- स्वरा भास्कर ने जताई चिंता

    |

    Boys Locker Room.. इस समय दिल्ली के कुछ लड़कों के इस इंस्टाग्राम ग्रुप को लेकर कोहराम मचा हुए है। ये एक ऐसा अश्लील ग्रुप है जिसमें लड़कियों की तस्वीरें अपलोड की जाती हैं, उनसे अभद्र टिप्पणी और छेड़छाड़ तक की जाती है। ये ऐसा ग्रुप हैं जो कि कम उम्र की लड़कियों के बारे में काफी अश्लील औप शर्मनाक हरकतें करते हैं। गौरतलब है कि अब इस ग्रुप का खुलासा हुआ है और इस मामले में लड़कों पर एफआईआर भी दर्ज हो चुकी है।

    ये ग्रुप कुछ 17-18 साल के लड़के चलाते हैं। इस पर अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने ट्वीट करते हुए चिंता जाहिर की है। स्वरा भास्कर अक्सर हर मामले में अपनी बातें और राय काफी बेबाकी से रखती हैं। इस मामले को देखकर उन्होने पोस्ट किया है..

    स्वरा भास्कर ने लिखा

    स्वरा भास्कर ने लिखा

    'युवाओं में किस तरह से ये विश फैलता है कि इसकी कहानी ये बयां कर रही हैं। ये लड़के किस तरह से कम उम्र की लड़कियों के साथ बलात्कार और गैंगरेप जैसे कृत्यों की योजना बना रहे हैं।

    मानसिकता पर हमला

    मानसिकता पर हमला

    इस बारे में बच्चों के माता-पिता और अध्यापकों को बात करनी चाहिए। बलात्कारियों को फांसी देने के लिए पर्याप्त नहीं है.. हमें बलात्कारी बनाने वाली मानसिकता पर हमला करना चाहिए!'

    लड़की ने किया खुलासा

    लड़की ने किया खुलासा

    स्वरा भास्कर का ये ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि इन लड़कों के इस ग्रुप Boys locker room का खुलासा एक लड़की ने किया था।

    चौंक गए हैं लोग

    चौंक गए हैं लोग

    इस लड़की ने इंस्टाग्राम पर पूरी बातें लिखते हुए ये बताया था कि दक्षिणी दिल्ली के कुछ लड़के इस तरह की हरकतें कर रहे हैं। इस ग्रुप का खुलासा होने के बाद लोग काफी ज्यादा चौंक गए हैं

    मामला गंभीर

    मामला गंभीर

    इतने कम उम्र के बच्चों में इस तरह का जहर कैसे भर जाता हैं। ये मामला काफी ज्यादा गंभीर है। पता नहीं कितना ही ऐसे ग्रुप चल रहे होंगे।

    पुलिस दिखाए सख्ती

    पुलिस दिखाए सख्ती

    इस मामले दिल्ली महिला आयोग भी एक्शन में आ गई है और उन्होने ये अपील दिल्ली पुलिस से की है कि इस मामले में लड़कों पर जल्द ही सख्त से सख्त कार्यवाही होनी चाहिए।

    किचेन में काम करते हुए सनी लियोन ने काट ली उंगली- खून से लथपथ देख घबरा गए डेनियल!

    English summary
    Swara bhaskar Tweet goes viral, She speaks on Delhi Boys Locker Room chat group, who shared lewd photos of girls.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X