For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'जय श्री राम' पर बुजुर्ग संग मारपीट दिखा स्वरा भास्कर ट्रोल, फिल्ममेकर ने बोला- झूठ फैलाया, गिरफ्तार करो इसे

    By Filmibeat Desk
    |

    बॅालीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन कोई ना कोई पोस्ट करती हैं। जिसे लेकर वह कई बार ट्रोल भी हो जाती हैं। इस बार भी स्वरा भास्कर के साथ ऐसा ही हुआ है। वो अपने एक वीडियो के कारण बुरी तरह ट्रोल हो गई हैं।

    मामला यहां तक पहुंचा है कि फिल्ममेकर अशोक पंडित ने भी एक्ट्रेस को जमकर फटकार लगाई है। स्वरा भास्कर ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया। जो कि बाद मैं पता चला कि एक फेक न्यूज है। इस पोस्ट को लेकर स्वरा भास्कर बुधवार को सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी हुईं और उनकी गिरफ्तारी की मांग भी की जाने लगी।

    मामला ऐसा है कि स्वरा भास्कर ने एक वीडियो शेयर किया। जिसमें एक बुजुर्ग को जय श्री राम बोलने के लिए मजबूर किया जा रहा है। वीडियो में मौजूद लोग उस बुर्जग की पिटाई करते हैं और उसकी दाढ़ी भी काट देते हैं। इस वीडियो को धर्म से जोड़कर देखा जा रहा है।

    फेक वीडियो का सच आया सामने

    फेक वीडियो का सच आया सामने

    बाद में ये खुलकर सामने आया कि ये वीडियो फेक है। इस वीडियो में ताबीज को लेकर विवाद हुआ था और एक समुदाय के ही लोग वीडियो में मार-पीट कर रहे हैं। स्वरा भास्कर ने इस लेकर लिखा भी कि आर डब्ल्यू और संघी मेरी टाइम लाइन पर लगातार उल्टी कर रहे हैं।

    स्वरा ने लिखा मैं शर्मशार हूं

    स्वरा ने लिखा मैं शर्मशार हूं

    गाजियाबाद पुलिन से 3 एक ही समुदाय के लोगों के नाम लिया है। आरोपी परवेश गुज्जर है। जो शख्स कैमरा में है वो बूढ़े शख्स पर जोर डाल रहा है। मेरे भगवान ने ये गलत रचना की है।बुर्जुग आदमी को जय श्री राम बोलने के लिए मजबूर कर रहा है।मैं शर्मशार हूं। आपको भी होना चाहिए।

    फिल्ममेकर अशोक पंडित ने लगाई एक्ट्रेस को कड़ी फटकार

    फिल्ममेकर अशोक पंडित ने लगाई एक्ट्रेस को कड़ी फटकार

    स्वरा के इस पोस्ट पर फिल्ममेकर अशोक पंडित ने एक्ट्रेस को कड़ी फटकार लगाई है। उन्होंने लिखा है कि अर्बन नक्सल स्वरा भास्कर के खिलाफ भी एफआईआर होनी चाहिए। ये झूठ बोलती हैं। झूठ फैलाने में माहिर हैं।

    स्वरा भास्कर की गिरफ्तारी की मांग

    स्वरा भास्कर की गिरफ्तारी की मांग

    कई यूजर्स भी स्वरा की इस मामले पर गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। एक यूजर ने स्वरा भास्कर को धर्म बदलने की सलाह दी है। बोला है कि जितने जल्दी हो सके धर्म बदल लो।

    स्वरा भास्कर को लेकर बवाल

    स्वरा भास्कर को लेकर बवाल

    एक यूजर का कहना है कि क्या इस देश में कोई स्वरा भास्कर के खिलाफ केस नहीं कर सकता है? हालांकि इसके बाद मामला शांत हो गया।

    English summary
    Swara bhaskar trolled badly on old man beating video filmmaker ashoke pandit angry on fake news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X